नशे में चूर बीजेपी नेता ने पुलिसकर्मी को जड़ दिया थप्पड़, पुलिस ने जुलूस निकालकर उतारी लू

मैहर, मध्यप्रदेश।।मध्यप्रदेश के मैहर में पार्षद पति व भाजपा नेता की दबंगई देखने को मिली है, मैहर में चल समारोह के दौरान पार्षद पति अरुण चौरसिया ने बीच सड़क पर पुलिस कर्मी को पीट दिया, पूरा घटनाक्रम आसपास के लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा।

दरअसल मैहर जिले में चल समारोह के दौरान वार्ड नंबर 12 की पार्षद अर्चना चौरसिया के पति अरुण चौरसिया ने रविवार रात बीच सड़क पर पुलिस आरक्षक गुड्डू यादव को थप्पड़ मार दिए।मिली जानकारी अनुसार पुलिस आरक्षक गुड्डू की यादव की ड्यूटी चल समारोह में लगाई गई थी। तभी नशे में धुत्त पार्षद पति अरुण चौरसिया सड़क पर आकर नाचने लगे, जिसके चलते मार्ग अवरुद्ध हो रहा था तभी आरक्षक गुड्डू यादव ने आकर पार्षद पति को आंगे बढ़ने को कहा तो पार्षद पति भड़क गए और पुलिस कर्मी को एक तमाचा जड़ दिया।आरोपी का नाम अरुण चौरसिया है। उसकी पत्नी अर्चना चौरसिया वार्ड 12 से निर्दलीय पार्षद चुनी गई थीं। बाद में उसने भाजपा को समर्थन दे दिया। विधानसभा चुनाव के समय अरुण चौरसिया ने भी भाजपा जॉइन कर ली थी। वह भाजपा का पदाधिकारी बताया जा रहा है।

तनतना कर पार्षद पति ने जड़ दिया थप्पड़

वही पुलिस कर्मी गुड्डू यादव ने पार्षद पति को अन्य लोगों के साथ आगे बढ़ने को कहा, इतने में पार्षद पति भड़क गए, और सिपाही पर टूट पड़े और उसे पीटना शुरू कर दिया। यह देख वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए और बीच-बचाव कर दोनों को अलग किया।

पुलिस ने जूलूस के साथ पार्षद पति की निकाली हेकड़ी

वही पुलिस कर्मी गुड्डू यादव से मारपीट करने वाले वार्ड नंबर 12 की पार्षद पति अरुण चौरसिया को पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर उसका जुलूस के साथ लू उतारती नजर आयी है।मैहर पुलिस ने पार्षद पति अरुण चौरसिया के खिलाफ  मामला दर्ज लिया है।

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को घेरा

इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, है “मध्य प्रदेश में ये चल क्या रहा है? पुलिस वाले पिट क्यों रहे हैं ? मैहर मैं बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौरसिया देखिये कैसे चल समारोह के दौरान पुलिस वाले को मार रहे हैं। इससे पहले जबलपुर और उज्जैन में भी इसी तरह की घटनाएं हुई। लेकिन मध्य प्रदेश की सरकार पार्टी देख कार्रवाई करती है। 24 घंटे बाद मैहर में करवाई हुई है। लेकिन जबलपुर और उज्जैन का क्या? मुख्यमंत्री “गृह मंत्री ” मोहन यादव जी कानून व्यवस्था पर क्यों मौन है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here