मौत का लाइव वीडियो… रेलवे स्टेशन में ट्रेन के सामने आकर युवक ने की आत्महत्या

मैहर, मध्यप्रदेश।। मध्यप्रदेश के मैहर जिले से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहाँ मैहर रेलवे स्टेशन में ट्रेन के सामने आकर युवक ने आत्महत्या कर ली है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।हालांकि जीआरपी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।


दरअसल मध्यप्रदेश के मैहर से बुधवार की रात मैहर रेलवे स्टेशन में एक युवक ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी है, यह हादसा मैहर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉम नंबर एक का बताया जा रहा है।जहां जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन को आता देख युवक ट्रेन के सामने आकर खड़ा हो गया और तेज़ रफ़्तार ट्रेन उसे रौंदते हुए निकल गई।

युवक को रौंदते हुए निकल गयी ट्रेन

वही मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय युवक ने आत्महत्या की स्टेशन में सैंकड़ों लोग मौजूद थे, वही पर मौजूद लोगो की मानें तो युवक को देख कर ऐसा नहीं लगा की वह आत्महत्या कर लेगा लेकिन जैसी ही ट्रेन नज़दीक आई युवक खड़ा हो गया।और ट्रेन युवक को रौंदते हुए निकल गयी।

चंद सेकंडों में खत्म हुई जिदंगी

हालांकि स्टेशन में मौजूद लोगों ने उसे बचाने के लिए शोर किया लेकिन कुछ ही सेकंडो का समय होने की वजह से कोई बचा नहीं पाया और युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।प्लेटफॉर्म में खड़े कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो की सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। युवक की पहचान अभी तक नही हो सकी है, वही मैहर जीआरपी मार्ग कायम कर जांच में जुट गई है युवक का शव मैहर सिविल अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here