MP News :प्रभारी मंत्री को रेस्ट हाउस में नही मिला रात का भोजन, भूखे पेट रात भर करवटे बदलती रही मंत्री

मैहर/जयदेव विश्वकर्मा।।मध्यप्रदेश के मैहर जिले से प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है जहां मैहर के गौरव दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने आई मैहर जिले की प्रभारी मंत्री राधा सिंह को रात्रि का भोजन नहीं दिया गया. प्रभारी मंत्री को भूखे पेट रेस्ट हाउस में रात भर बितानी पड़ी।

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के मैहर जिले का है जहाँ मैहर को जिला बने एक वर्ष पूर्ण हुए है, वही गौरव दिवस के उपलक्ष्य पर मैहर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे प्रभारी मंत्री राधा सिंह मैहर पहुंची थी, कार्यक्रम समाप्ति के बाद रात पर जब मंत्री राधा सिंह सर्किट हाउस पहुंची तो उनके भोजन की व्यवस्था प्रशासन द्वारा नहीं की गई और प्रभारी मंत्री पूरी रात भूखे पेट जागती रही.

मंत्री को भूखे पेट बितानी पड़ी रात

वीडियो में प्रभारी मंत्री ने कहा कि जब मैं यहां आई तो यहां पर कोई नहीं था मैं प्रभारी मंत्री हूं मुझे यह मेरी बेज्जती है, उन्होंने यह भी कहा कि कोई बात नहीं जब घर में कोई शादी विवाह का कार्यक्रम होता है तो कुछ कमियां रह जाती हैं, मंत्री ने उदाहरण देते हुए यह तक कहा की मेरी बेटी की शादी है लोग आएंगे तो हम उनका कुछ अच्छे से नही कर पाएंगे हम यही कहेंगे कि खाइए आराम करिये जाने के लिए नही कहेंगे। वही मंत्री ने कहा सभी अधिकारी मेले के व्यवस्थाओं पर जुटे हुए हैं उनसे भूल हो गई होगी. प्रभारी मंत्री ने तो इस बात को कोई बात नहीं कहते हुए तो टाल दिया।

मंत्री ने रात को ही SDM से पूछा

प्रभारी मंत्री राधा सिंह ने वीडियो में कहा कि मैंने रात में ही एसडीएम से से खाना की व्यवस्था को लेकर पूछा। एसडीएम ने जबाब दिया कि मैंने खाना के लिए बोला था, हो सकता है ज्यादा रात की वजह से खाना उपलब्ध नही हो सका होगा।मंत्री ने यह सुनकर कहा कोई बात नही।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here