Maihar News :केजेएस सीमेंट की इंजीनियर एवं आर्किटेक्ट मीट का सफल आयोजन

मैहर, मध्यप्रदेश।।केजेएस सीमेंट ने विगत दिवस स्थानीय ओम रिजॉर्ट में इंजीनियर एवं आर्किटेक्ट मीट का सफल आयोजन किया । इस आयोजन में क्षेत्र के प्रमुख इंजीनियर्स और आर्किटेक्ट्स ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सीमेंट उद्योग की नवीनतम तकनीक, उत्पादों और निर्माण क्षेत्र में इसकी भूमिका पर चर्चा करना था।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सतना इंजीनियर्स संगठन के अध्यक्ष भास्कर भट्टाचार्य, सतना आर्किटेक्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविराज सिंह परिहार रहे । इंजी. बृजेश अरोरा, मनोज कटारे, मनोज पांडे, श्याम बिहारी त्रिपाठी, विपिन त्रिपाठी और मयंक त्रिपाठी सहित शहर के सभी प्रतिष्ठित इंजीनियरों ने कार्यक्रम में शिरकत की।



कार्यक्रम की शुरुआत में केजेएस सीमेंट के मुख्य विपणन अधिकारी आशुतोष रामपाल ने कंपनी के उत्पादों और बाजार में उसकी भूमिका के बारे में विस्तृत जानकारी दी । महाप्रबंधक बीके त्रिपाठी ने वर्तमान प्रोजेक्ट एवं कंपनी की प्रगति पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कंपनी के चेयरमैन पवन अहलूवालिया ने विश्व स्तर के एक सीमेंट का सपना संजोया है और उसके लिए कंपनी के तकनीकी अधिकारी निरंतर प्रयासरत हैं एवं काफी हद तक सफलता प्राप्त कर चुके हैं।



तकनीकी उपभोक्ता सेवाओं के प्रमुख जितेंद्र सिंह गौतम ने सीमेंट की गुणवत्ता और तकनीकी सहयोग पर जानकारी दी । जोनल हेड गौरव शुक्ला एवं सतना के सेल्स प्रमोटर आनंद चतुर्वेदी ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में एरिया हेड प्रवीण जेट्टी, धर्मेंद्र सिंह, रमन सिंह, चंदन गंगेले, संजय श्रीवास्तव, शशिकांत तिवारी, ज्ञानेंद्र सिंह, ईश्वर साहू एवं जनसंपर्क अधिकारी निरंजन शर्मा की सक्रिय भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here