सतना न्यूज :चोरों ने एक रात में 7 घरों को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों के आभूषण ले उड़े चोर

सतना न्यूज

सतना,मध्यप्रदेश।। नागौद थाना क्षेत्र के पोड़ी में चोरों ने एक ही रात में 7 घरों को निशाना बनाते हुए नकदी समेत सोने-चांदी के आभूषण पार कर दिए, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है, तो वहीं ग्रामीणजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात चोरों के गिरोह ने एक-एक कर विनोद कुशवाहा, हेमलता कुशवाहा, रामकरण कुशवाहा, शिवकुमार, देवेन्द्र नागर, रामभगत नागर और भगवानदीन के घरों पर धावा बोलकर मेहनत की कमाई पर हाथ साफ कर दिया।

सतना न्यूज

हालांकि तीन घरों से बदमाश कुछ नहीं ले जा पाए। शनिवार सुबह जब ग्रामीणजन नींद से जागे तो चोरों की करतूत पता चलते ही हडक़म्प मच गया। सभी ने एक साथ चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताने से भी नहीं पीछे रहे।

चोरों ने किसके यहां से क्या किया पार

पुलिस के मुताबिक चोरों ने हेमलता और रामकरण के घरों के ताले तो टूटे, मगर किसी वजह से चोर कुछ नहीं ले जा पाए। वहीं शिवकुमार के घर का ताला चटकाकर आलमारी और पेटी में रखे सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए तो भगवानदीन के घर की दीवार सेंध लगाकर खिडक़ी की छड़ निकालने के बाद अंदर घुसे बदमाशों ने आलमारी में रखे आभूषण समेत अन्य कीमती सामान पार कर दिया।



इसी तरह देवेन्द्र नागर, रामभगत नागर व विनोद कुशवाहा के घरों से नकदी समेत आभूषण ले उड़े। बताया गया है कि पूर्व में ही पोड़ी और आसपास के गांवों में चोरी की कई वारदात हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस की लचर रवैये के कारण अब तक एक भी मामले का खुलासा नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here