शस्त्रों के घाव भर सकते है पर शब्दों के नहीं पूज्य गुरुदेव- श्री निपनिया धाम

शस्त्रों के घाव भर सकते है पर शब्दों के नहीं पूज्य गुरुदेव- श्री निपनिया धाम

मंदसौर, मध्यप्रदेश।। ग्राम रिछा देवड़ा में आज सप्त दिवसीय देवी भागवत कथा का समापन हुआ जिसके श्रवण हेतु आसपास के गांव श्रद्धालु पहुंचे।आज कथा में बहुत ही मार्मिक प्रसंग आए जो की जीवन के उतार चढ़ाव, मिलना और बिछड़ना, जन्म और मृत्यु ,जिससे भक्तो की आंखे भक्ति भाव में नम हो गई। कल रात रात्रि 8.00 बजे से 11.30 तक दिव्य दर बार का आयोजन हुआ।शस्त्रों के घाव भर सकते है पर शब्दों के नहीं पूज्य गुरुदेव- श्री निपनिया धाम

 

जिसमे दूर दूर से भक्त माता श्री अम्बा जी दिव्य दरबार में उपस्थित हुए जिसमे पूज्य गुरुदेव श्री द्वारा दिव्य दरबार मे भत्तों की सांसारिक जीवन में आने वाली समस्याओं का दिव्य शक्ति से समाधान किया और मार्ग प्रशस्त किया गया।।
आज कथा समाप्ति के उपरांत पूज्य गुरुदेव श्री अम्बा जी धाम सरकार का पूरे गांव रिछा देवड़ा जिला रतलाम में बैंड बाजे के साथ धूम धाम से जुलूस निकाला गया इस अवसर पर लोग भक्ति और भजनों पर झूमे उठे और माता रानी राजराजेश्वरी के जय कारे लगाते हुए गांव में बैंड बाजे के साथ जुलूस में निकले।

 

पूज्य गुरुदेव श्री अम्बा जी धाम सरकार की अपार महिमा है जो की ग्राम निपानिया ज़िला मन्दसौर(मध्य प्रदेश)में स्थित है जहां पर पूज्य गुरुदेव श्री अम्बा जी धाम सरकार द्वारा श्री अम्बा जी का भव्य मंदिर बनवाया जा रहा है जिसकी लागत लगभग तीन करोड़ रूपए हैं।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here