Navratri 2023: स्टाइल के साथ कंफर्ट भी है जरूरी, इन बातों का रखें ध्यान

Image credit by social media

Navratri 2023 : पूरे भारत में शारदीय नवरात्रि ने दस्तक दें दी है. भारत के कई अलग-अलग हिस्सों में खूब धूमधाम के साथ मां दुर्गा का स्वागत किया जाता है. दुर्गा पूजा के समय लोग अट्रैक्टिव आउटफिट्स पहनते हैं और त्योहार का जशन मनाते हैं. फेस्टिव सीजन के दौरान काजोल और रानी मुखर्जी जैसे दिग्गज एक्ट्रेसेस भी अलग-अलग अंदाज में नजर आती हैं. खूबसूरत दिखने के लिए कभी-कभी लोग ऐसा फैशन फॉलो करते हैं जो उन्हें स्टाइलिश तो बना देता है पर इसमें कम्फर्ट के साथ कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है.

Image credit by social media

वैसे आप चाहे तो कम्फर्ट को ध्यान में रखकर भी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं. यहां हम आपको कुछ ऐसे फैशन टिप्स या आउटफिट्स बताने जा रहे हैं जिनमें स्टाइल और कम्फर्ट दोनों मिलते हैं.

सूट- सलवार

कई महिलाएं कपड़ों के मामले में अपना कंफर्ट देखते हुए त्योहारी सीजन में साड़ी या लहंगा पहनने से बचती हैं. ज्यादातर महिलाएं सिंपल एथनिक आउटफिट्स को वियर करना पसंद करती हैं. वैसे सूट एक ऐसा ऑप्शन है जो अट्रैक्टिव लुक देने के साथ कंफर्टेबल भी होता है. पूजा या फेस्टिवल के लिए आप रेड और पिंक कलर के सूट सलवार लुक कैरी कर सकती हैं.

इसे भी पढ़े – मौसम अपडेट: मानसून की विदाई के बीच इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें ताजा हालात 

कुर्ती-मॉडर्न स्कर्ट

त्योहारों में एथनिक कलेक्शन वियर करने में महिलाएं किसी से भी पीछे नहीं रहती हैं. वहीं आप सिंपल लुक में नजर आना चाहती हैं तो आप कुर्ती और मॉडर्न स्कर्ट के फैशन को ट्राई कर सकती हैं. स्कर्ट के साथ आप लॉग या फिर शार्ट कुर्ती वियर कर सकती हैं. इसी लुक में एक अच्छा हेयर स्टाइल कैरी करना न भूलें. हेयर स्टाइल के साथ न्यूड मेकअप और हाथों में ब्रेसलेट पहन सकती हैं.

प्लाजो -कुर्ता या टॉप

फेस्टिवल हो या कोई इंवेंट प्लाजो और कुर्ता लुक भी बेहतरीन लुक देता है. ये यूनिक ऑप्शन है और इस लुक में आप हैवी दुपट्टे के साथ अपनी पसंद के अनुसार कुर्ती या टॉप भी पहन सकती हैं. सिंपल एथनिक लुक पर फोकस करना है तो लाइट मेकअप को करना बेस्ट रहता है. ज्वैलरी और चूड़ियों के जरिए इस ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया जा सकता है.

MP में सबसे तेज और भरोसेमंद खबरों के लिए सतना टाइम्स ऐप को डाऊनलोड करें, इस लिंक पर करें क्लिक

क्लासी एथनिक या फ्लोरल गाउन

आप त्योहार पर अट्रैक्टिव एथनिक क्लासी लुक कैरी करना चाहती हैं तो गाउन वियर कर सकती हैं. गाउन में आपको कई तरह के ऑप्शन मिल जाते हैं. क्लासी या फ्लोरल लुक का गाउन भी आप पर खूब जचेगा. फ्लोरल प्रिंट आउटफिट हमेशा से लोगों का फेवरेट रहा है. वैसे ऑर्गेंजा प्रिंट भी ट्रेंड में है. इसके सूट आज का लेटेस्ट फैशन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here