MP Rewa News : प्रधानमंत्री मोदी का रीवा आगमन प्रदेश के लिए गौरव और आनंद का विषय – सीएम शिवराज

MP REWA NEWS TODAY रीवा।।मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी रीवा पधार रहे हैं। यह प्रदेश के लिए गौरव और आनंद का विषय है। पंचायत राज दिवस पर हो रहे इस आयोजन में अधिक से अधिक पंचायत प्रतिनिधि तथा जन-प्रतिनिधि सम्मिलित हों। जन-कल्याण और विकास के लिए क्रियान्वित विभिन्न योजनाओं में प्रदेश की उपलब्धि को प्रमुखता से प्रदर्शित किया जाए। मुख्यमंत्री श्री चौहान, प्रधानमंत्री श्री मोदी की 24 अप्रैल को प्रस्तावित रीवा यात्रा के लिए जारी तैयारियों की समीक्षा कर रहे थे।अपने जिले की लोकल खबरे देखने के लिए डाऊनलोड करें सतना टाइम्स (Satna Times)ऐप

मुख्यमंत्री निवास स्थित कार्यालय भवन समत्व में हुई बैठक में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल, संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री सुश्री उषा ठाकुर, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव पंचायत एवं ग्रामीण विकास मलय श्रीवास्तव, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा तथा अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े –Pension New Rules: केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, कर्मचारियों की लगी लॉटरी!अब बढ़ेगी पेंशन और सैलरी

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि पंचायती राज दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने वाले नागरिकों की बैठक और पेयजल आदि की संवेदनशीलता के साथ व्यवस्था की जाए। जानकारी दी गई कि राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर रीवा के एस.ए.एफ. ग्राउण्ड में कार्यक्रम होगा।

अपने जिले की लोकल खबरे पढ़ने के लिए डाऊनलोड करें सतना टाइम्स (Satna Times)ऐप

प्रधानमंत्री श्री मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के 4 लाख हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराएंगे। साथ ही जल जीवन मिशन के 7 हजार 573 करोड़ रूपये के विभिन्न कार्यों का भूमि-पूजन होगा। कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ भारत मिशन, आजीविका मिशन, अमृत सरोवर, जल जीवन मिशन और प्रदेश में विकसित हो रहे हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पर केन्द्रित प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

अपने जिले की लोकल खबरे पढ़ने के लिए डाऊनलोड करें सतना टाइम्स (Satna Times)ऐप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here