Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजYeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: अभिरा ने बाहों में बाहें...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: अभिरा ने बाहों में बाहें डाल अरमान संग किया रोमांटिक डांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Ep 1298 24th May Update: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) के रास्ते अब अलग हो चुके हैं। जबकि दूसरी ओर मनीष और सुवर्णा की शादी की सालगिरह में पोद्दार परिवार शामिल हुआ है, जहां काम के सिलसले में अभिरा भी पहुचती है। जल्दी ही वहां नाच गाना शुरू होता है और अभिरा-अरमान के बीच रोमांटिक डांस होता है। हालांकि, यह सब बस अभिरा का सपना था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai episode preview: अभिरा ने बाहों में बाहें डाल अरमान संग किया रोमांटिक डांस

थोड़ी देर बाद, कावेरी यानी दादी सा रूही और अरमान की सगाई का ऐलान करती हैं, जिसे सुनकर अभिरा भावुक हो जाती है। मनीष भी इस सगाई के खिलाफ है, मगर सभी लोगी के समझाने के बाद वह इस सगाई के लिए राजी हो जाता है।

अरमान और रूही की वेडिंग प्लानर बनी अभिरा

अभिरा को मनीष द्वारा नई नौकरी मिलती हैं, जिसकी तैयारी में वह जुट जाती है। वह अरमान और रूही के सामने शादी के जोड़े को ओढ़कर जाती है और रूही से कहती हैं, कि यह जोड़ा उसपर काफी अच्छा लगेगा। अरमान रूही से इन सबके पीछे का कारण पूछता है, जिसके बाद वह उसे बताती हैं, कि वह रूही और अरमान की शादी की वेडिंग प्लानर है। अरमान मन में सोचता है, कि अभिरा वकालत की दिशा से भटक चुकी है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments