Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलये इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है पूरे 24,000 रुपए सस्ता.. लेने का...

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है पूरे 24,000 रुपए सस्ता.. लेने का ये मौका गवाया तो देखते रह जाओगे, जानें फीचर्स !

Bounce Infinity E1+: बंगलुरु के बाउंस इनफिनिटी स्टार्टअप ने अपने Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 21% का डिस्काउंट देने की घोषणा की है। ऐसे में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर अभी आपको 24,000 रुपए का बढ़िया डिस्काउंट देखने के लिए मिल रहा है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1,13,000 रुपए की कीमत में बेचा जाता है तथा डिस्काउंट के पश्चात अब इसकी कीमत घट कर मात्र 89,999 रुपए रह गई है। ऐसे में यदि आप भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको इस झक्कास इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले सभी फीचर्स जान लेने चाहिए।

 

Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले सभी फीचर्स

 

अगर हम Bounce Infinity E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में आने वाले फीचर्स की चर्चा करें तो इसमें आपको 1.9 Kwh की लिथियम आयन बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। यह एक स्वैपेबल बैटरी है जिसको आप काफी आसानी से निकाल कर घर में भी चार्ज कर सकते हैं।

इस बैटरी को चार्ज होने में तकरीबन 4 घंटों का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज हो जाने के बाद आपको 85 KM की क्लेम्ड रेंज मिल जाती है। इसमें आपको 1.5 kW की BLDC मोटर भी देखने को मिलती है। इस स्कूटर के फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक Combi Brake System के साथ आते हैं।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी बढ़िया मॉडर्न फीचर्स भी दिए गए हैं, सबसे पहले इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। इसके उपरांत ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, Geo Fencing, एंटी थेफ्ट अलार्म, क्रूज कंट्रोल, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर के साथ Power और Eco ड्राइविंग मोड्स मिल जाते हैं। इस स्कूटर की अंडरसीट स्टोरेज भी 12 L की है जिसमे आप अपनी जरूररत की वस्तुएं रख सकते हैं। साथ ही आप अपने फोन को भी इस स्कूटर से App की मदद से कनेक्ट कर पाएंगे।

 

पूरे स्कूटर के अंदर Led लाइटिंग सेटअप किया गया है जो इसके लुक को काफी आकर्षक बना देता है।वहीं बात करें स्कूटर के टॉप स्पीड की तो वह 65 km प्रति घंटे की है। स्कूटर मेकर ने इस स्कूटर के फ्रंट में हाइड्रोलिक तथा रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए हैं तथा Alloy Wheels के साथ ट्यूबलेस टायर्स लगाए हैं।

 

 

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments