Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeभोपालरविवार को MP दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा का रण...

रविवार को MP दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा का रण जीतने बनेगी रणनीति..

MP News : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल 25 फरवरी को मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले हैं, अपन इक दिवसीय प्रवास के दौरान वे भोपाल, ग्वालियर और खजुराहो के कार्यक्रमों में शामिल होंगे, भाजपा संगठन अमित शाह के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है उधर शासन ने भी गृह मंत्री की अगवानी के लिए मिनिस्टर इन वेटिंग नियुक्त कर दिए हैं।

ग्वालियर चंबल की चारों लोकसभा सीटों को जीतने करेंगे मंथन 

लोकसभा चुनाव से पहले अमित शाह मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं, वे ग्वालियर में लोकसभा सीटों को जीतने की रणनीति पर चर्चा करेंगे  यहाँ वे ग्वालियर चंबल संभाग की चार लोकसभा सीटों के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे, बैठक में हर लोकसभा से सीट से करीब 80-80 प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होंगे ये बैठक सुबह 11 बजे होटल आदित्यज में होगी , ग्वालियर में गृह मंत्री की अगवानी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर रहेगी, बैठक में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, शामिल होंगे।

 

करीब 350 नेताओं के शामिल होने की उम्मीद

ग्वालियर में अमित शाह ग्वालियर, भिंड, मुरैना और गुना लोकसभा सीटों पर जीत की रणनीति बनायेंगे , बैठक में सभी लोकसभा सीटों के सांसद (चारों भाजपा के हैं), विधायक, प्रदेश पदाधिकारी , लोकसभा विधानसभा प्रभारी , सह प्रभारी सहित कुल 350 नेताओं और कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है , बैठक की तैयारियों को लेकर क्लस्टर प्रभारी मंत्री भूपेन्द्र सिंह ग्वालियर में कल नेताओं से चर्चा कर चुके हैं।

राजधानी में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे

ग्वालियर के बाद अमित शाह खजुराहो जायेंगे, वहां  लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री संपतिया उइके उनका स्वागत करेंगी, गृह मंत्री शाम 6 बजे राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे, भोपाल एयरपोर्ट पर अमित शाह की अगवानी का जिम्मा खेल एवं सहकारिता मंत्री विश्वास को सौंपा गया है, सम्मेलन में केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा के विजन पर चर्चा करेंगे , सम्मेलन के लिए डॉक्टर्स, सीए, वकील, आर्किटेक्ट, उद्योगपति, सामाजिक कार्यकर्ता, धार्मिक नेता सहित अन्य विभिन वर्गों के प्रबुद्धजनों को आमंत्रित किया गया है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments