Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeधर्मWeekly Numerology 6 to 12 May: इस सप्ताह इन 5 भाग्यांकों पर...

Weekly Numerology 6 to 12 May: इस सप्ताह इन 5 भाग्यांकों पर हो सकती है धन की वर्षा, जानें क्या है अंक ज्योतिष की भविष्यवाणी

क्या आप यह जानकारी लेना चाहते हैं कि इस सप्ताह आपकी नौकरी में क्या उतार-चढ़ाव आ सकते हैं? क्या आप अपनी आर्थिक स्थिति का पता लगाना चाहते हैं? क्या आप अपने भाग्यांक के अनुसार यह जानना चाहते हैं कि समय अनुकूल है या नहीं? अगर आप इनमें से किसी भी सवाल का सही जवाब जानना चाहते हैं तो यहां न्यूमेरोलॉजिस्ट डॉ. मधु कोटिया से साप्ताहिक अंक ज्योतिष के बारे में जानें।

Weekly Numerology 6 to 12 May
Weekly Numerology 6 to 12 May

भाग्यांक 1

इस सप्ताह आपको कई भावनात्मक संबंधों में आने का मौका मिलेगा। आपको वित्तीय सफलता मिलेगी और कई नए अनुभव होंगे। सप्ताह की शुरुआत में ही वित्तीय उपक्रमों में आपके प्रयास रंग लाने लगेंगे जिससे आपको आर्थिक लाभ मिलेगा।

भाग्यांक -2

यह सप्ताह अप्रत्याशित परिवर्तन लेकर आया है जो आपके जीवन की विभिन्न चुनौतियों से निपटने में गर्व और क्षमता की भावना पैदा कर सकता है। आप खुद को उन क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए पाएंगे जिनके बारे में आपको पहले लगता था कि ये आपकी पहुंच से बाहर हैं।

भाग्यांक 3

यह सप्ताह गहन समर्पण और दृढ़ता के दौर की शुरुआत करेगा जो मुख्य रूप से आपके करियर के लक्ष्यों पर केंद्रित होगा। सप्ताह के मध्य में अपने सामाजिक या पेशेवर नेटवर्क में एक महत्वपूर्ण बदलाव आ सकता है जो संभवतः किसी आश्चर्यजनक परिचय या अप्रत्याशित प्रस्थान के कारण होगा।

भाग्यांक-4

इस सप्ताह आप संतुष्टि और संतोष की भावना के साथ, अपने वित्तीय क्षेत्र में उल्लेखनीय प्रगति पा सकते हैं। इस सप्ताह आपके जीवन के लिए महत्वपूर्ण वित्तीय लाभ की भी संभावना है।

भाग्यांक- 5

सप्ताह की शुरुआत में आप किसी यात्रा के लिए तैयार हो सकते हैं। आप जीवन में आने वाली किसी भी बाधा को दूर करने में सक्षम होंगे। आपके जीवन का एक नकारात्मक अध्याय समापन की ओर है।

भाग्यांक-6

इस सप्ताह आपका ध्यान अपनी नौकरी पेशे की तरफ ज्यादा बढ़ेगा। आप अपने असाधारण प्रदर्शन से प्रेरित होकर पर्याप्त वित्तीय पुरस्कारों का मार्ग प्रशस्त कर सकते हैं। आप आत्मविश्वास के साथ सभी बाधाओं को दूर करने में सफल रहेंगे।

भाग्यांक 7

यह सप्ताह प्राथमिकता, एकाग्रता और आत्म-नियंत्रण के महत्व पर जोर देता है। अनिश्चितता की भावना के कारण साझेदारों के साथ गलतफहमी हो सकती है। सप्ताह के मध्य में कानूनी मामलों में उलझ हैं, जिसके परिणामस्वरूप आपको निराशा हो सकती है।


यह भी पढे – सस्ते में अपने लिए लाये KTM की ये स्पोर्टी लुक वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ जानें किफायती कीमत…


भाग्यांक- 8

यह सप्ताह आपके लगातार प्रयासों और बारीकियों पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने का है। इस सप्ताह जैसे-जैसे दिन बीतेंगे, आप अपने आप को उन मांगलिक कार्यों में गहराई से तल्लीन पाएंगे जिनके लिए आपके अटूट ध्यान और समर्पण की आवश्यकता है।

भाग्यांक -9

यह सप्ताह पूर्णता और आनंद का समय लेकर आएगा क्योंकि ढेर सारी खुशियां आपके जीवन को विभिन्न मोर्चों पर समृद्ध बनाएंगी। इस सप्ताह आप सकारात्मकता की वृद्धि की अपेक्षा करें जो आपके संगठनात्मक कौशल को बढ़ावा देगी और आपके अंतर्ज्ञान को तेज करेगी।

सभी भाग्यांकों के लिए समय मिले-जुले प्रभाव लेकर आएगा। इस भविष्यफल के अनुसार आने वाले समय की योजनाएं बनाएं।

 

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments