सतना इंक्यूबेशन सेंटर में ‘Shark Tank Satna’ कार्यक्रम का आयोजन 14 मई को

स्मॉर्ट सिटी इंक्यूबेशन सेंटर में 'शार्क टैंक सतना' कार्यक्रम का आयोजन 14 मई को
Photo credit by social Media

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना इंक्यूबेशन सेंटर में पंजीकृत स्टार्टअप उद्यमियों को उनके व्यवसाय में सहायता देने के उद्देश्य से कलेक्टर अनुराग वर्मा के आदेशानुसार एवं ईडी सतना स्मार्ट सिटी शेर सिंह मीणा के निर्देशन में सतना इंक्यूबेशन सेंटर में 14 मई 2024 को “शार्क टैंक सतना” कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। यह सतना में नवाचार और उद्यमिता के कौशल को देखने का अभूतपूर्व अवसर है।

स्मॉर्ट सिटी इंक्यूबेशन सेंटर में 'शार्क टैंक सतना' कार्यक्रम का आयोजन 14 मई को
Photo credit by social Media

जिसमें स्टार्टअप अपने विचार, उत्साह एवं अपने बिजनेस मॉडल को इन्वेस्टर के समक्ष रखकर उन्हें प्रभावित करेंगे। सतना शार्क टैंक कार्यक्रम के आयोजन हेतु सतना इंक्यूबेशन सेंटर द्वारा राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय निवेशकों से संपर्क किया गया। जिसमें अमेरिका, मुंबई, सतना एवं अन्य शहरों के निवेशकों ने कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति व्यक्त की।


यह भी पढे – Satna News :कल्चरल फेस्टिवल में खूब थिरके छात्र, डांस के साथ मॉडलिंग का जलवा भी बिखेरा युवाओं ने

 


साथ ही निवेशक आइडिया, रुचि एवं बिजनेस मॉडल के आधार पर चयनित हुए स्टार्टअप पर 5 लाख से 1 करोड़ तक की फंडिंग करेंगे। इस कार्यक्रम के माध्यम से उद्योग में दूरदर्शिता एवं उभरते उद्यमियों को उनके अभिनव विचारों को अनुभवी निवेशकों के समक्ष पेश किया जाएगा। निवेशकों द्वारा स्टार्टअप के आईडिया पसंद आने पर वह उनके आइडिया में निवेश करेंगे, जिससे सतना में उद्यमशीलता के भविष्य को नया आकार मिलेगा।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here