Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्स50MP कैमरा के साथ गरीबों के लिए लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा...

50MP कैमरा के साथ गरीबों के लिए लॉन्च हुआ Vivo का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 6GB रैम और 256GB ROM, जल्दी करें

Vivo V27 मोबाइल फोन को 13 दिसम्बर 2023 को लांच किया गया था आज हम इसके बारे मे बात करेंगे ,की Android पर ऑपरेट किया जाता है और यह फोन 6.78 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ देखने को मिलता है, जिसका वजन 182.00 ग्राम होने वाला है।

Images credit by Google

वीवो के इस शानदार फोन के डाइमेंशन की बात करे तो आप को 164.10 × 74.80 × 7.36mm का डाइमेंशन देखने को मिलने वाला है और यह फोन Noble Black और Magic Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध होने वाला है।

इस लेख में आप लोगों को वीवो V27 फोन के बारे मे जानने को मिले ग आप को इस लेख को पूरा पढ़ना है अंत तक।

Vivo V27 Phone कैमरा Features And Specifications review

अगर इस शानदार फोन Vivo V27 के कैमरा की बात करे तो आपको ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलता है,जो आप को मेन लेंस 50 मेगापिक्सल के साथ-तथा दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का दमदार अल्ट्रा वाइड सेंसर तथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस देखने को मिलता है।

Vivo V27 Phone के दमदार डिस्प्ले का फुल्ल detail review

इस फोन के डिस्प्ले की बात करे तो आप को इसमे 6.78 Inch का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो HDR10+ सपोर्ट के साथ देखने को मिल सकता है तथा वीवो कम्पनी का यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता हुआ नज़र आएगा।

Vivo V27 Phone RAM And ROM review

Vivo V27 के इस मोबाइल फोन में 8GB रैम सपोर्ट देखने को मिलता है और 128 जीबी Internal Storage भी आप को मिलता है।

इस फोन का शानदार processor

अगर इस वीवो फोन के दमदार प्रॉसेसर की बात करे तो कम्पनी ने फोन में Mediatek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया है, जो गेमिंग के लिए काफी दमदार साबित होने वाला है।

Vivo V27 Battery

Vivo V27 फोन को पावर देने के लिए 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलता है और साथ मे ही आप को 4600mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments