करही कला अभिनेता धनीराम प्रजापति की हॉलीबुड फ़िल्म में एंट्री।

विन्ध्य के अभिनेता धनीराम प्रजापति की हॉलीबुड फ़िल्म में एंट्री

सतना,मध्यप्रदेश।। हाल ही में बातचीत के दौरान अभिनेता धनीराम जी ने बताया कि वो अपने आगामी हॉलीवुड फिल्म ” ए मास्क्यूटो इन द इयर ” डिरेक्टेड बाय निको रिंचियरी के साथ, गोवा में शूट शेड्यूल में बिजी हैं।फ़िल्म की  मुख्य भूमिका में हॉलीवुड अभिनेता जैक लेसी (Jake Lacy ) और द आयरन मैन फेम अभिनेत्री नाजनीन बोनिएड़ी  ( Nazanin Boniadi ) हैं।दोस्तों ये हमारे गांव और शहर सतना के लिए गर्व की बात है, एक्टर धनीराम प्रजापति अपने साथ-साथ पूरे विन्ध्य का नाम रौशन कर गौरवान्वित कर रहे हैं।

करही कला अभिनेता धनीराम प्रजापति की हॉलीबुड फ़िल्म में एंट्री।
Photo credit by social Media

अभिनेता धनीराम जी ने बताया कि काला पानी वेबसीरीज के बाद उन्हें कई हॉलीबुड फिल्मों के ऑडिशन के लिए अप्रोच किया गया, इसके पहले हॉलीबुड फ़िल्म “फ़ास्ट एंड फ्यूरियस” फेम डिरेक्टर जस्टिन लिन की फ़िल्म के लिए लुक टेस्ट लिया गया था, लेकिन शॉर्टलिस्टेड के बाद फाइनली बात नही बन पाई , फिर एक दिन अचानक यस नगर कोटि कास्टिंग टीम से परेश जी  का मैसेज आता है यू आर लॉक फ़ॉर द पीओ कैरक्टर ये बहुत ही खुशी का पल था। धनीराम बताते हैं कि ऑडीशन देने के बाद हमेशा की तरह वो भूल भी गए थे कि कास्ट होऊंगा भी या नही, क्यों की इससे पहले भी दो हॉलीवुड फिल्मों के ऑडिशन दिए थे और शार्ट लिस्टेड के बाद भी सलेक्ट नही हो पाए थे। इसलिए ” ए मास्क्यूटो इन द ईयर ” में भी क्या ही होगा। सोच कर अपने दूसरे ऑडिशन्स और शूट में व्यस्त थे।लेकिन लॉक होने का फाइनल कॉल आया और माहौल ही बदल गया ।

बात चीत के शिलशिले में एक्टर धनीराम ने बताया कि उन्हें हॉलीबुड की फ़िल्म मिलने पे जितनी खुशी है उतनी घबराहट भी है । क्यों की हमने इतनी सारी एक से बढ़ कर एक हॉलीवुड़ की फिल्में देख रखी , उनकी मेकिंग स्टाइल, अभिनय, टेक्निक्स क्राफ्ट, लगभग बॉलीवुड से डिफरेंट मामला है। और सबसे बड़ी प्रोबल्स लैंग्वेज की। तो थोड़ा डर लग रहा है लेकिन मुझे अपने ट्रेनिग और क्राफ्ट पे भरोसा है देखते हैं जैसा भी होगा। और फाइनली सेट पे पहुचा तो सब उल्टा था। हिंदी भाषी एक्टर्स की सहूलियत के लिए डायरेक्टर ने अनुभवी असिस्टेंट डायरेक्टर्स हायर किये थे। सेट पे पहुचते ही डिरेक्टर ने मुझे बिल्कुल ईज़ कर दिया।उन्होंने पहले मेरे ऑडिशन की बड़ी तारीफ की और बताया कि इस पीओ के कैरेक्टर को हमने दिल्ली में एक मंथ ढूढा, फिर गोआ में , फिर भी पीओ नही मिला। फिर मुंबई की कास्टिंग कंपनियों को बोला गया और पहले ही राउंड में हमारी तलाश खत्म हुई। आपका ऑडिशन देखने के बाद। डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें ऑडिशन में एक्टिंग के साथ साथ कैमरा फेसिंग&फ्रेमिंग टेक्निक उन्हें कमाल की लगी जिसमे अलग – अलग चार सीन को उन्होंने वन टेक बिना कैमरा कट किये ऑडिशन टेक किया था। जो अब तक के ढेरों ऑडीशन से डिफरेंट और शानदार टेक था। उसके बाद डिरेक्टर निको की टीम ने झट से फाइनल डिसीज़न लिया we need this one as pio character…Actor Dhaniram.और फाइनली मैं कास्ट हो गया पीओ के कैरेक्टर के लिए। सेट पे बहुत ही कूल महौल होता है डायरेक्टर को क्या चाहिए असिस्टेंट डायरेक्टर्स एक्टर्स से ईजली करा लेते हैं टू थ्री टेक में, 1अप्रैल से सूट चल रहा है गोआ में बहुत ही अच्छा अनुभव रहा अब तक का।

बातचीत के बीच एक शानदार खबर का ज़िक्र किया अभिनेता धनीराम जी ने, जो उनके  फैंस , दोस्तो, सहपाठियों, और गुरुजनों के बीच उन्हें चर्चित करती है। जी हाँ…..बता दें कि भोला, काला पानी, फ़िल्म जोरम के बाद  वेब सीरीज़ “मिर्ज़ापुर सीजन 3” अगले महीने प्राइम वीडियो ओ.टी. टी.प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही । जिसमे एक एक्टर धनीराम प्रजापति सी.बी.आई. इंस्पेक्टर चौबे के क़िरदार में जल्द ही नज़र आएंगे और अपने शानदार अभिनय का जलवा दिखाएंगे। फ़िलहाल एक्टर धनीराम प्रजापति अपने हॉलीवुड फ़िल्म “ए मास्क्यूटो इन द ईयर” की शूटिंग में व्यस्त हैं । और ये शूट खत्म होते ही सोनी लिव की कोई नई वेब सीरीज़ साइन की है। सीरीज़ नाम जल्द ही बताएंगे। मई के फर्स्ट वीक से उसका शूट शेड्यूल शरू होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *