Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलमहज 2 लाख रुपये के बजट में लॉन्च हुई शानदार माइलेज वाली...

महज 2 लाख रुपये के बजट में लॉन्च हुई शानदार माइलेज वाली Renault Kwid RXT

Renault Kwid RXT: मात्र 2 लाख के बजट में लॉन्च हुई Renault Kwid RXT नामक धांसू माइलेज वाली कार आजकल भारतीय बाजार में बहुत लोकप्रिय है। इसकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है। यहाँ तक कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में भी इसे बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग कार चलाने में इसे अधिक पसंद कर रहे हैं।

Renault Kwid RXT
Renault Kwid RXT

Renault Kwid RXT की जबरदस्त कार को देखते ही आपको उसका स्पोर्टी लुक अधिक पसंद आएगा। इसमें एक मस्कुलर फ्रंट ग्रिल, एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स, और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स भी होंगे। ये सब फीचर्स इसे भीड़ से अलग बनाते हैं। केबिन बहुत ही स्पेशियस है और इसे काफी बड़ा बताया जा रहा है।

Renault Kwid RXT का दमदार इंजन

Renault Kwid RXT कार में 799cc का इंजन लगा होगा। यह इंजन 53.26bhp की अधिकतम पावर और 72Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन होगी। माइलेज की बात करें तो इसकी माइलेज 21.46kmpl तक होगी।

Renault Kwid RXT के शानदार फीचर्स

Renault Kwid RXT कार के ठंडे फीचर्स की बात करें तो, अब इसमें एयर कंडीशनर, पावर विंडोज, मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील, और इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे बहुत कुछ शामिल किया गया है। अब आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलेगी। Renault Kwid RXT कार में ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) जैसे महत्वपूर्ण सुरक्षा फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।

Renault Kwid RXT कार की अद्भुत रेंज के बारे में बात करें तो, लगभग 2 लाख के बजट में यह कार लॉन्च की गई है। यह कार धांसू माइलेज भी प्रदान करती है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments