Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशसतना में दर्दनाक हादसा, नहाने गए तीन नाबालिग बच्चो की कुएं में...

सतना में दर्दनाक हादसा, नहाने गए तीन नाबालिग बच्चो की कुएं में डूबने से हुई मौत

Satna News MP :सतना के उचेहरा थाना (unchehra) क्षेत्र के रमपुरवा गांव(ranpurva village) में कुएं के पानी में डूबने से तीन नाबालिग लड़कों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची उचेहरा थाना पुलिस(unchehra police)  ने शवों को बाहर निकलवा कर पोस्टमॉर्टम (postmodem) के लिए भेज दिया है और मर्ग कायम कर तफ्तीश कर रही है।

Satna news कुएं में नहाने गए तीन नाबालिग डूबे
कुएं में नहाने गए तीन नाबालिग डूबे

जानकारी के मुताबिक, सतना के उचेहरा थाना अंतर्गत मैहर रोड पर स्थित ग्राम रमपुरवा में शनिवार को कुएं के पानी मे डूबने से तीन परिवारों के चिराग एक साथ बुझ गए। तीनों पटेल परिवार के थे। उनके शव रमपुरवा में नहर के किनारे स्थित राजा तिवारी के इंदारा (कुएं) में पड़े मिले। मृतकों की शिनाख्त सुभाष पटेल पिता रामप्रकाश पटेल (14), सुमित पटेल पिता रामलाल पटेल (16) एवं राज पटेल पिता अशोक पटेल (11) निवासी रमपुरवा के रूप में हुई है।



बताया जाता है कि रमपुरवा में नहर के पास राजा तिवारी के खेत में एक बड़ा कुआं बना हुआ है। इस कुएं की चौड़ाई भी ज्यादा है और नहर के नजदीक होने के कारण इसमें पानी भी ऊपर रहता है। गांव के तमाम बच्चे और अन्य लोग यहां नहाने जाते हैं। शनिवार को बिहारी आदिवासी नामक ग्रामीण दोपहर के वक्त उधर से निकला, तभी उसकी नजर कुएं के पास पड़े कपड़ों और साइकिल पर पड़ी। उसने नजदीक जा कर देखा तो कुएं एक शव तैरता दिखा।

उसने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। गांव वाले वहां पहुंचे तो कपड़ों और साइकिल के आधार पर बच्चों की पहचान हुई और पुलिस को सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि तीनों लड़के नहाने के दौरान कुएं के पानी में डूबे। उचेहरा थाना के टीआई सतीश मिश्रा ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments