Mahindra की ये धाकड़ कार, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिल रहा बेजड़ो मजबूत इंजन…

Mahindra Marazzo Price - Features, Images, Colours & Reviews
Photo credit by Google

मछली आकर में अपना रोला ज़माने आयी महिंद्रा की ये धाकड़ कार, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिल रहा बेजड़ो मजबूत इंजन…महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक कार लांच करते रहती है, इसी होड़ में महिंद्रा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी लोकप्रिय कार को अपडेट कर मार्केट में पेश कर दिया है जिसका नाम Mahindra Marazzo है, आईये जाने इस कार के इंजन और फीचर्स के बारे में…

Mahindra Marazzo Price - Features, Images, Colours & Reviews
Photo credit by Google

Mahindra Marazzo में मिल रहे ब्रांडेड फीचर्स

Mahindra Marazzo में मिलने वाले ब्रांडेड फीचर्स की बात करे तो आपको इस कार में कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते है जिसमे 2 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, स्‍पीड सेंसिंग डोर लॉक्स, रियर पार्किंग सेंसर जैसे बहुत से फीचर्स भी मिलते हैं। वहीं कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल एसी, 10.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कीलैस एंट्री, फॉलोमी होम हैडलैंप, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Mahindra Marazzo में मिल रहा बेजड़ो मजबूत इंजन

Mahindra Marazzo में मिलने वाले बेजड़ो मजबूत इंजन की बात करे तो आपको इस कार में 1.5 लीटर डीजल engine देखने को मिल जाता है जिसका पावर आउटपुट 122 पीएस और 300 एनएम का टॉर्क है जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में सक्षम है।

Mahindra Marazzo में मिल रहा शानदार माइलेज

Mahindra Marazzo में मिलने वाले शानदार माइलेज की बात करे तो ये कार आपको अपने दमदार इंजन की मदद से लगभग 18 km का माइलेज देने में सक्षम है।

Mahindra Marazzo की वाजिब कीमत

Mahindra Marazzo की वाजिब कीमत के बारे में बात की जाए तो ये कार की कीमत 14.49 लाख रुपये से शुरू होती है और 16.80 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है और वही इस कार का मुकाबला Toyota innova से होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here