सस्ते में अपने लिए लाये KTM की ये स्पोर्टी लुक वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ जानें किफायती कीमत…

KTM 125 Duke
Photo credit by Google

ये KTM स्पोर्टी लुक बाइक को सस्ते में बनाये अपना, जाने पॉवरफुल इंजन के साथ सस्ती कीमत…आज कल के लड़के सिंपल बाइक को छोड़ स्पोर्टी लुक बाइक खरीदना अधिक पसंद करते है यदि आप भी इन दिनों स्पोर्टी लुक बाइक खरीदना का सोच रहे पर कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में सस्ते में Second Hand KTM 125 Duke बाइक की जानकारी देने जा रहे है जिसे आप बेहद कम कीमत में खरीद सकते है, आईये जाने इस बाइक की पूरी डिटेल्स।

KTM 125 Duke
Photo credit by Google

Second Hand KTM 125 Duke कहा से ख़रीदे

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे आप इस सेकंड हैंड Second Hand KTM 125 Duke को www.olx.in पर जाकर देख सकते है और पसंद कर खरीद सकते है इसमें आपको बाइक की सारी डिटेल्स और सपर्क करने की जानकारी मिल जाती है।

Second Hand KTM 125 Duke की डिटेल्स

Second Hand KTM 125 Duke 20,500 km किलोमीटर चली हुई है और इसमें आपको नए कंडीशन के टायर देखने को मिल जायेगे और यह Second Hand KTM 125 Duke 2020 मॉडल है। और वही हम आपको बता दे कि ये एक नई कंडीशन की 1st Owner bike है जो की दिखने में काफी शानदार नजर आ रहा है। और यह बाइक आज भी नई जैसी चमक रही है।

KTM 125 Duke का पॉवरफुल इंजन

KTM 125 Duke के पॉवरफुल इंजन की बात करे तो आपको इस बाइक में काफी शक्तिशाली इंजन के देखने को मिल रहा है जो की 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है जो की 14.5 पीएस की पावर और 12 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

यह भी पढे – Mahindra की ये धाकड़ कार, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिल रहा बेजड़ो मजबूत इंजन…

Second Hand KTM 125 Duke की सस्ती कीमत

Second Hand KTM 125 Duke की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाये तो ये sporty bike की कीमत काफी कम है इसीलिए आप इस bike को जल्दी से खरीद कर अपना बना सकते है वही हम आपको बता दे की ये bike की कीमत OLX पर ₹ 92,000 रूपए बताई गयी है आप इसे खरीदने के लिए olx वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here