Anklet Payal designs : पायल के ये डिजाइंस बढ़ा देंगे आपके पैरों की शोभा

multi-layer design payal
Image credit by google
Anklet Payal designs : सजना-संवरना तो सभी महिलाओं को पसंद होता है और इसके लिए वे लेटेस्ट डिजाइन की ज्वेलरी से लेकर महंगे ऑउटफिट तक सभी चीजें खरीदती हैं। बात अगर ज्वेलरी की करें.
multi-layer design payal
Image credit by google

पायल पहनने से आपके पैरों की खूबसूरती दो गुना हो जाती है और ये देखने में काफी स्टाइलिश भी नजर आती हैं।

पायल डिजाइन फोटो 2024
पायल डिजाइन फोटो 2024

सजना-संवरना तो सभी महिलाओं को पसंद होता है और इसके लिए वे लेटेस्ट डिजाइन की ज्वेलरी से लेकर महंगे ऑउटफिट तक सभी चीजें खरीदती हैं। बात अगर ज्वेलरी की करें तो महिलाएं आए दिन नए से नए डिजाइन वाली ज्वेलरी खरीदती हैं और उन्हें अलग से अलग ऑउटफिट के साथ स्टाइल भी करती नजर आती हैं.

आजकल मार्केट में तरह-तरह के डिजाइन वाली पायल काफी देखने को नजर आ रही हैं और महिलाएं भी जोरों-शोरों से इसे खरीद भी रही हैं। अगर आप भी लेटेस्ट डिजाइन वाली पायल खरीदना चाहती हैं तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें। जिसमें हम आपको दिखाने वाले हैं पायल के कुछ लेटेस्ट और हैवी डिजाइन, जिसे आप अपनी एथनिक ऑउटफिट के साथ कर सकती हैं कैरी।

डोली बारात डिजाइन

इस तरह का डिजाइन देखने में काफी स्टाइलिश लुक देता नजर आ रहा है। अगर आप कुछ यूनिक और ट्रेंडी तलाश रही हैं तो ऐसी पायल खरीद सकती हैं। इस तरह का डिजाइन आपको मार्केट में लगभग 500 रुपये से लेकर 800 रुपये तक में मिल जाएगा। अगर आपकी शादी होने वाली हैं तो आप इस तरह का पायल डिजाइन ब्राइडल लुक में पहन सकती हैं।

पीकॉक डिजाइन

मोतियों की पायल में बना ये मोर का डिजाइन काफी मॉडर्न और यूनिक नजर आ रहा है। इस तरह की पायल आपको करीब 700 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगी। ऐसा पायल का डिजाइन आप हल्के रंग की ऑउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

कुंदन के साथ मोती वाला डिजाइन

कुंदन के साथ मोती वाला डिजाइन 
कुंदन के साथ मोती वाला डिजाइन 

इस तरह का डिजाइन आजकल काफी चलन  में नजर आ रहा है। इसमें सिल्वर कलर के घुंघरू भी लगे हुए है, जो इसे एक स्टाइलिश लुक दे रहे हैं। आप ऐसा पायल का डिजाइन साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं। ऐसा डिजाइन आपको मार्केट में करीब 600 रुपये तक में आसानी से मिल जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here