पीड़ित परिवार पर की गई कार्यवाही सरासर अमानवीय व अन्याय का प्रतीक : सुयश

पीड़ित परिवार पर की गई कार्यवाही सरासर अमानवीय व अन्याय का प्रतीक : सुयश ताम्रकार
Photo credit by satna times

सतना,मध्यप्रदेश।। सतना जिला युंका महासचिव सुयश ताम्रकार ने जेपी सीमेंट प्लांट में पीड़ित परिवार द्वारा अपने 23 वर्षीय बेटे को हमेशा के लिए खो देने वाले परिवार के साथ खड़े होते हुए व पीड़ित परिवार के ऊपर दर्ज की गई एफआईआर का विरोध जताते हुए व इंसाफ की उम्मीद में प्रशासन के पास पहुंचने पर पीड़ित परिवार के ऊपर की गई एफआईआर को सरासर अमानवीय बताया व इसे पीड़ित परिवार के साथ अन्याय बताया ।

पीड़ित परिवार पर की गई कार्यवाही सरासर अमानवीय व अन्याय का प्रतीक : सुयश ताम्रकार
Photo credit by satna times

सुयश ने कहां ऐसे दुख भरे समय में जब पीड़ित परीवार ने हमेशा के लिए अपने घर का चिराग खो दिया हो और जिस मां बाप के ऊपर अपना बुढापे का सहारा अपना 23 वर्षीय पुत्र खो देने पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा हो ऐसे समय में प्रशासन व सरकार को उनके प्रति संवेदना रखनी चाहिए जबकी उसके उलट कार्य किया गया और उल्टा उस परिवार को ही आरोपी बना के उनके खिलाफ ही प्रकरण दर्ज कर लिया गया यह दिखाता है की आज अन्याय किस हद तक हमारे समाज में अपनी जड़े फैला चुका है।

MP News :डिप्टी सीएम के पहुंचने के बाद भी CMHO कैविन का नही खुला ताला, खामियों को देख नाराज हुए डिप्टी सीएम

की एक बड़ी फैक्ट्री के दबाव में पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने की बजाय प्रशासन द्वारा उसे आरोपी बना दिया जाता है और दुख इस बात का है की मानवता इस हद तक तार तार हो चुकी है की ऐसे समय में कोई पीड़ित परिवार के साथ खड़ा होना तो दूर इस पर बोलने के लिए तक तैयार नहीं है । अतः सुयश ताम्रकार ने इस कार्यवाही को सरासर अमानवीय व अन्याय बताते हुए प्रशासन से पीड़ित परिवार पर की गई कार्यवाही को वापस लेने की मांग की ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here