Creta को मात देगा Tata Blackbird का प्रीमियम लुक, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Tata Blackbird
Photo credit by Google

Creta को फुदकना भुला देगा Tata Blackbird का प्रीमियम लुक, क्वालिटी फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत भारतीय बाजार में ग्राहकों का कम बजट रेंज में शानदार सेगमेंट की गाड़ियां चुनने का रुझान लगातार बढ़ रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक टाटा कंपनी एक बार फिर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कम बजट में बेहद ज्यादा माइलेज वाली Tata Blackbird एसयूवी को पेश कर रही है। Tata Blackbird बाजार में आने वाली सभी कारों से काफी शानदार लुक में देखने को मिलेंगी। बता दे कंपनी ने अभी तक इस कार की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, आइए जानते हैं इस Tata Blackbird एसयूवी के बारे में।

Tata Blackbird
Photo credit by Google

Tata Blackbird 2024 के क्वालिटी फीचर्स

Tata Blackbird एसयूवी को कंपनी कई आधुनिक और दमदार फीचर्स से लैस कर पेश करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार में बड़ा Touch Screen इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और android auto, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग, नया साउंड सिस्टम जैसे स्मार्ट और प्रीमियम फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

Tata Blackbird 2024 का दमदार इंजन

TATA की Blackbird SUV के शानदार इंजन की बात करें तो अब यह जानकारी टाटा कंपनी द्वारा दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ पेश की जा रही है, टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी को कंपनी 1.5-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा जिसका अधिकतम पावर आउटपुट 160 हॉर्स पावर होगा। जिसे कंपनी संभावित रूप से हमारे बाजार में CNG सेगमेंट के भीतर भी पेश करती है।

Tata Blackbird 2024 की कीमत

आपको बता दें कि अब अगर हम Tata Blackbird की रेंज पर नजर डालें तो संभावित तौर पर टाटा कंपनी इस गाड़ी को संभावित तौर पर करीब 11 लाख रुपये की शुरुआती रेंज के अंदर अपने बाजार में पेश कर रही है।कम्पनी ने अभी तक इसकी कीमत और लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here