Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलMahindra की XUV के आगे TATA भी फेल. Mahindra Xuv 200 में...

Mahindra की XUV के आगे TATA भी फेल. Mahindra Xuv 200 में 2 पावरफुल इंजन हैं और माइलेज 22-25 किमी प्रति लीटर

Mahindra की XUV के सामने TATA भी फेल है इसमें 2 पावरफुल इंजन और 22-25 kmpl के माइलेज के साथ Mahindra की निर्माता कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी मजबूत और सॉलिड बॉडी वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है, जिसमें ग्राहकों को पावरफुल इंजन के साथ धमाकेदार फीचर्स भी मिल जाते हैं। Mahindra Thar से लेकर Bolero और XUV 700 तक को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में अब Mahindra जल्द ही मार्केट में अपनी प्रीमियम लुक और पावरफुल इंजन वाली कार Mahindra XUV 200 को पेश करने की तैयारी कर रही है। ये दमदार कार कई ब्रांडेड फीचर्स से लैस होने वाली है, जो अगस्त 2024 तक मार्केट में एंट्री कर सकती है।

Mahindra XUV 200
Mahindra XUV 200

Mahindra XUV 200 Advanced Safety Features

बता दें कि Mahindra XUV 200 में ग्राहकों की सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग सेफ्टी सिस्टम और प्रीमियम लुक के लिए नई टेक्नोलॉजी वाला इंटीरियर सेगमेंट भी मिलने की उम्मीद है

Mahindra XUV 200 माइलेज और क़ीमत

Mahindra XUV 200 के पेट्रोल वेरिएंट इंजन में आपको शहरों में 15-18 kmpl और हाइवे पर 18-22 kmpl का माइलेज मिल सकता है। वहीं डीजल वेरिएंट में ये SUV शहरों में 18-20 kmpl और हाइवे पर 22-25 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी। Mahindra XUV 200 SUV बाजार में 6.50 लाख की शुरूआती कीमत पर पेश की जा सकती है। वहीं इस कार के टॉप मॉडल की कीमत 8.80 लाख तक पहुंच सकती है।

Mahindra XUV 200 में 2 पावरफुल इंजन

Mahindra XUV 200 में आपको 2 बेहद पावरफुल इंजन ऑप्शन का सपोर्ट मिल सकता है। पहले नंबर पर इसमें आपको 1.2L Turbocharged Petrol इंजन देखने को मिल सकता है, जो 110 Horsepower और 200 Nm टॉर्क जनरेट करने की झमता वाला होगा। वहीं दूसरे इंजन के रुप में आपको 1.5L के Turbocharged Diesel का सपोर्ट देखने को मिल सकता है, जो 115 Horsepower और 300 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही दोनों इंजन ऑप्शन में आपको 6-speed मैन्यूअल गियरबॉक्स और 6-speed ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Premium features of Mahindra XUV 200

Mahindra XUV 200 को कंपनी द्वारा कई प्रीमियम और आधुनिक फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया जाना है। इस कार में संभावित तौर पर 9.75 इंच का पावरफुल टच स्क्रीन डिस्प्ले प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स ,एलईडी टेल लैम्प्स,फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स ,रूफ रेल्स ,16-इंच एलॉय व्हील्स ,इलेक्ट्रिक सनरूफ,ड्यूल-जोन ऑटो एसी, पुश बटन स्टार्ट, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

 

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments