Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजTarak Mehta की Anjali Bhabhi ने दरिया किनारे दिखाया अपना हुस्न, देखें...

Tarak Mehta की Anjali Bhabhi ने दरिया किनारे दिखाया अपना हुस्न, देखें Sunayna Fozdar का जादूई अवतार

Sunayana Fozdar Turns Beach Babe In Monokini: सोनी सब का लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरने वाली सुनयना फौजदार किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह बेहद हसीन है और उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की जाती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि उन्हें यात्रा करना पसंद है और वह अक्सर अपने लाखों फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने छुट्टियों के पल को शेयर करती है। एक बार फिर, डीवा इंडोनेशिया छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची है।

Image credit by instagram

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, सुनयना ने दरिया किनारे से कुछ सुपर सिज़लिंग तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह मोनोकिनी में लिपटी हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री को हॉट पिंक मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने ब्लैक टाई-नॉट स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है। थाई-हाई स्लिट पैटर्न हॉटनेस बार को ऊपर उठाता है, जिससे हम उनके बोल्ड और निडर अवतार के दीवाने हो जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/C36qieDog7O/?igsh=MWJhamt4ZWpkNmwyNw==

 

सुनयना ने रेतीले समुद्र तट पर नमकीन हवा, नीले आसमान, साफ पानी, हरियाली और प्रकृति में अपने जादुई मूड का प्रदर्शन किया और बेहद लुभावने दृश्य बनाए। वह एक नई जगह पर छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और वह है इंडोनेशिया का बीच नुसा पेनिडा. अभिनेत्री को पूरी जिंदगी जीना पसंद है और उन्होंने समुद्र तट पर धूप में पोज देने से लेकर पानी में चलने तक हर पल को गिना। तस्वीरों में उनकी करिश्माई मुस्कान और उत्साह साफ देखा जा सकता है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments