Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeबॉलीवुड न्यूजधोखाधड़ी के आरोपों के बीच सनी देओल का कमेंट आया सामने

धोखाधड़ी के आरोपों के बीच सनी देओल का कमेंट आया सामने

मुंबई (Mumbai)। ‘गदर 2’ (‘Gadar 2’) की जबरदस्त सक्सेस के बाद सनी देओल (Sunny Deol) इस वक्त हर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वो एक बार फिर से मेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं। सनी की खाते में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं, जिसपर वो काम कर रहे हैं।

एक्टर की इन फिल्मों के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, गुरुवार को सनी देओल मुश्किल में फंस गए। उन पर एक फिल्म निर्माता ने 2.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया। हालांकि, अभी तक ‘गदर 2’ स्टार ने इस चौंकाने वाले आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इन्हीं सबके बीच उन्होंने अपने भाई बॉबी देओल की वेडिंग एनिवर्सरी पर दिल छूने वाला कमेंट किया।

बॉबी की तस्वीर पर सनी ने किया कमेंट
‘एनिमल’ स्टार बॉबी देओल ने गुरुवार देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी तान्या देओल के साथ अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बॉबी और तान्या दोनों बेहद ही खुश और खूबसूरत नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ बॉबी ने कैप्शन में लिखा- ‘एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई मेरी जान, तुमने मुझे पूरा किया है।’ इस तस्वीर को पोस्ट करते ही फैंस और स्टार्स के कमेंट्स की बहार आ गई, लेकिन हर किसी का ध्यान सनी देओल के कमेंट ने खींचा। सनी ने विवाद से बेपरवाह होते हुए बॉबी और तानिया की इस तस्वीर को लाइक करने के साथ-साथ इस पर कमेंट में कई सारी रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की।

 

क्या है पूरा मामला
सनी देओल पर, रियल एस्टेट डेवलपर से निर्माता और सनडाउन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मालिक सौरव गुप्ता ने एक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। सौरव ने दावा किया कि वह और उनकी टीम मई 2016 में अपनी फिल्म के पहले ड्राफ्ट के साथ सनी से मिले थे। सनी ने 4 करोड़ रुपये में उनकी फिल्म करने के लिए तैयार हुए थे। निर्माता ने कहा कि ‘हमने उन्हें 1 करोड़ रुपये एडवांस में दिए थे। फिर अक्टूबर में उन्होंने एक और करोड़ मांगे और हमने वह भुगतान भी कर दिया।’ उन्होंने आगे कहा कि सनी ने फिर भी शूटिंग शुरू नहीं की और इसके बजाय ‘पोस्टर बॉयज’ की शूटिंग शुरू कर दी।

बदल दिया गया एग्रीमेंट
सौरव ने आगे कहा बताया कि 2022 तक आगे-पीछे होता रहा जब सनी ने फिल्म के निर्देशक को बदलने और स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने के लिए कहा। 2023 में, उन्होंने हमें केवल एक विषय सुझाया। फिल्म का नाम राम जन्मभूमि था।
प्रोड्यूसर ने कहा कि सनी उनसे पैसे मांगते चले गए और उन्होंने अभी तक एक्टर को 2.55 करोड़ रुपये दे दिए हैं। इसके अलावा सनी देओल ने उनसे दूसरे डायरेक्टर्स को पैसे देने, फिल्मिस्तान स्टूडियो बुक करने और एक एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर लेने के लिए भी कहा। लेकिन साल 2023 में सौरव गुप्ता को पता चला कि देओल कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। यही नहीं, सौरव ने उनपर एग्रीमेंट बदलने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि हमने बाद में जब एग्रीमेंट को पढ़ा, जिसमें से एक पन्ना बदल दिया गया था, जिसके मुताबिक शुल्क राशि 4 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 8 करोड़ रुपये और प्रॉफिट का हिस्सा 2 करोड़ रुपये हो गया था। यही नहीं सौरव गुप्ता के आरोपों पर फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने भी सहमति जताई है। बता दें कि फिलहाल अभी तक इस मामले में सनी देओल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments