Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSingrauli News :परसौना एवं कसर गेट पर जाम में फसे रहे सैकड़ो...

Singrauli News :परसौना एवं कसर गेट पर जाम में फसे रहे सैकड़ो वाहन, सीएम कार्यक्रम में आये लोगों ने पुलिस अमले को कोसा

Singrauli News MP : बैढऩ के परसौना-बरगवां एवं खुटार मार्ग में गुरूवार की शाम करीब 6 बजे से लेकर रात 8 बजे से अधिक समय तक इतना बड़ा जाम लगा की हजारो लोग इस जाम के झाम में फसे रहे। यही हाल कसर गेट के पास था। जहां सैकड़ो वाहनों का लम्बा काफिला जाम में दिखा। इस दौरान पुलिस प्रशासन की रूट व्यवस्था की पोल खुल गई। जाम को छोड़वाने में पुलिस को भी दिन में ही तारे नजर आने लगे थे।

Singrauli News MP :
Photo credit by social Media

दरअसल मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के सिंगरौली कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में वाहन आये हुये थे। साथ ही प्रशासन स्तर से भी बसों को हितग्राहियों को लाने-ले जाने के लिए अधिग्रहित किया गया था। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के समापन के बाद माजन मोड़ से जो जाम लगना शुरू हुआ परसौना जाते-जाते सैकड़ो वाहनों का लम्बा काफिला जाम में फस गया। आमल यह था की करीब 3 किलोमीटर से उपर जाम लगा रहा। इस दौरान बरगवां एवं खुटार का आवागमन पूरी तरह से कई घण्टे तक ठप रहा । यही हाल बरगवां के कसर गेट के पास का था। यहां भी लम्बा जाम लगा रहा। जाम में फसे सैकड़ो हितग्राहियों ने पुलिस की लूंज-पुंज व्यवस्था पर जम कर भड़ास निकाल रहे थे। वहीं पुलिस को जाम छोड़वाने के लिए पसीने आ गये।

सैकड़ो लोगों की छूट गई ट्रेन

जानकारी के मुताबिक परसौना में लम्बा जाम लगने के कारण सैकड़ो लोग भोपाल के लिए यात्रा पर निकले थे। लेकिन जाम के कारण बरगवां रेलवेस्टेशन तक यात्री नही पहुंच पाये और यात्रियों का भारी नुकसान भी हुआ है। कई छात्र भी भोपाल जाने से आज वंचित हो गये और उनकी भोपाल राजधानी टे्रन छूट गई। इस पर मुसाफिरों ने पुलिस अमले को दोषी ठहराया है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments