Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सOnePlus को मात देगा Redmi का दमदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और...

OnePlus को मात देगा Redmi का दमदार स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और धाकड़ बैटरी, देखे कीमत

इन दिनों हर कोई कंपनी अपना बेस्ट परफॉरमेंस देने के लिए नए नए स्मार्टफोन को लांच करने में लगी हुई है। शाओमी ने भी भारत में Redmi A3 पेश कर रही है। बतादे यह Redmi A सीरीज का तीसरा मॉडल है, जो कि कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन होते हैं। इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी दी जाती है। आइये जानते है Redmi A3 के बारे में।

Redmi se smartphone
Photo credit by Google

Redmi A3 स्मार्टफोन का स्पेसिफिकेशन

Redmi A3 मोबाइल के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करे तो Redmi A3 में आपको 6.7 इंच की स्क्रीन दी जाती है। और ये 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। Redmi A3 मोबाइल के परफॉरमेंस के लिए MediaTek Helio G36 प्रोसेसर और Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Redmi A3 स्मार्टफोन शानदार कैमरा क्वालिटी

Redmi A3 स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो Redmi A3 में पीछे की तरफ 8 megapixel का मेन कैमरा दिया जायेगा। इसके साथ ही 0.08 megapixel का सेंसर है। Redmi A3 मोबाइल में वीडियो कालिंग और सेल्फी के लिए आगे की तरफ 5 megapixel का कैमरा देखने को मिल जाएगा।

Redmi A3 स्मार्टफोन पॉवरफुल बैटरी

Redmi A3 स्मार्टफोन के बैटरी पॉवर के बारे में बात करे तो Redmi A3 मोबाइल में 5,000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी जाएगी जाएगी। और साथ ही 10W चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। फीचर्स के तौर पर रेडमी स्मार्ट फोन में 3.5mm हेडफोन जैक और मेमोरी कार्ड, फिंगरप्रिंट सेंसर, नया USB Type-C चार्जिंग पोर्ट , 4G नेटवर्क, Wi-Fi और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स शामिल किये जायेंगे।


यह भी पढ़े – Realme का शानदार स्मार्टफोन खत्म करेगा Oppo का खेल, शानदार कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखें कीमत


Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत

Redmi A3 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो Redmi A3 मोबाइल के 3GB RAM और 64GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये , 4GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 8,299 रुपये और 6GB RAM और 128GB स्टोरेज की कीमत 9,299 रुपये देखने को मिलेंगी।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments