120km की ड्राइविंग रेंज वाला बाजार में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें कीमत

Benling Aura Electric Scooter
Photo credit by Google

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक ऑटो मोबाइल का क्रेज कुछ इस तरह से बढ़ गया है कि आए दिन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक नई और दमदार इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च होते ही रह रहे हैं। इस बीच हाल ही में भारतीय मार्केट में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर ने एंट्री मारी है, जो 1 लाख रुपए की रेंज में आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प बन सकती है।

Benling Aura Electric Scooter
Photo credit by Google

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है – Benling Aura Electric Scooter। इसमें आपको शानदार लुक के साथ सॉलिड बॉडी और साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स का भरपूर पैकेज मिलता है। साथ ही इसकी रेंज भी काफी शानदार है, जो इसे और भी खास बनाती है। तो आइए जानते हैं इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में –

Benling Aura Electric Scooter के फीचर्स की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स, टेललाइट और डिस्क ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते हैं।


यह भी पढे – सस्ते में अपने लिए लाये KTM की ये स्पोर्टी लुक वाली बाइक, दमदार इंजन के साथ जानें किफायती कीमत…


बैटरी और मोटर भी मिलता है दमदार

परफॉर्मेंस की बात करें तो Benling Aura Electric Scooter में 3.26Kwh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी पैक दी गई है, जो महज 4 घंटे में चार्ज होकर 120km तक की रेंज प्रदान करती है। साथ ही इसमें आपको 65 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिल जाती है।

कीमत भी है आसान

कीमत की बात करें अगर तो Benling Aura Electric Scooter को कंपनी द्वारा 94,296 रुपए की शुरूआती एक्सशोरुम कीमत पर मार्केट में पेश किया गया है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 97,249 रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here