Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्स8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi Note...

8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi Note 13 Pro Max का phone

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों से ये Redmi phone बहुत ही आगे चल रहा है। अब ये कंपनी के smartphone मार्केट में सबसे अधिक बिक रहे हैं। ये रेडमी कंपनी के phone काफी सस्ते होने के साथ अच्छे भी बताये जा रहे है। रेडमी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सुनहरा अवसर लेकर आई है। रेडमी का बजट फोन Redmi Note 13 Pro Max Smartphone जो कि 5G को सपोर्ट करता है।8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi Note 13 Pro Max का phone .

Redmi Note 13 Pro Max smartphone
Redmi Note 13 Pro Max smartphone

Redmi Note 13 Pro Max smart features

Redmi Note 13 Pro Max phone के फीचर्स बहुत ही स्मार्ट हैं। ये phone में दो वैरिंएट के साथ लिस्टेड किया गया जायेगा। जिसके पहले वेरिएंट में आपको 12 gb रैम और 512 gb का फुल इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा। जिसका दूसरा वेरिएंट आपको 8 gb रैम के साथ में 256 gb तक का फुल इंटरनल स्टोरेज भी दिया जायेगा।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone cool camera

Redmi Note 13 Pro smartphone के कैमरे के बारें में बात करें तो ये smartphone में तीन कैमरे भी दिए जायेगे। जिसमें पहला कैमरा 200Mp का, दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का, और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया है। जिसके मुताबित ये सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए फ्रंट में 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया है ।

Redmi Note 13 Pro powerful battery

Redmi Note 13 Pro phone की बैटरी के बारे में बात करें तो आपको 8000mAh की सबसे पावरफुल बैटरी भी दी जाएगी। 8000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मार्केट में मचाएगा बवाल Redmi Note 13 Pro Max का phone .

Redmi Note 13 Pro Max smartphone price

Redmi के ये धांसू smartphone Redmi Note 13 Pro Max की रेंज के बारे में बात करें तो उसकी रेंज 14,999 रुपये के करीब बताई जा रही है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments