Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलPulser NS250 का स्लीक लुक KTM पर भारी पड़ेगा, जबरदस्त माइलेज...

Pulser NS250 का स्लीक लुक KTM पर भारी पड़ेगा, जबरदस्त माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स वाला दमदार इंजन, देखें कीमत

KTM पर भारी पड़ेंगा Pulsar NS250 का कंटाप लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ जबरदस्त माइलेज और पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत, बजाज मोटर्स अपनी स्पोटी लुक बाइक और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है और ग्राहक बजाज की दमदार बाइक को काफी ज्यादा प्यार देते है इसी प्यार को नजर में रखते हुए बजाज आये दिन अपनी लोकप्रिय गाड़ी को अपडेट कर मार्केट में लांच करते रहती है अगर आप भी एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हो तो ये बजाज की शानदार बाइक आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी आईये जाने इसके फीचर्स के बारे मे।

पल्सर NS250 का स्लीक लुक KTM पर भारी पड़ेगा, जबरदस्त माइलेज और ब्रांडेड फीचर्स वाला दमदार इंजन, देखें कीमत
सतना टाइम्स डॉट इन

Bajaj Pulsar NS250 बाइक के अपडेटेड फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 के शानदार फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको इसमें 17-इंच के डायमंड कट अलॉय व्हील्स और दोनों पहियों में डिस्क के साथ डुअल-चैनल एबीएस मिल सकता है। बजाज पल्सर NS 250 के डायमेंशन की बात करें तो इसका व्हीलबेस 1351 मिलीमीटर है वहीं, इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिलीमीटर है इसकी सीट की ऊंचाई 795 मिलीमीटर है।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक पॉवरफुल इंजन

Bajaj Pulsar NS250 में पॉवरफुल इंजन देखने को मिलेगा। जो की आपको 248.7 सीसी का सिंगल-सिलेंडर डीओएचसी फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिलेगा यह इंजन 31 ps की पावर के साथ 27 NM पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता देखने को मिलेंगे। इस बाइक का इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिलेंगा और वही इसमें माइलेज के बारे में बात की जाए तो इसमें लगभग 44 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Bajaj Pulsar NS250 बाइक कीमत

Bajaj Pulsar NS250 के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की हाईएस्ट गति 150 से 165 किमी/घंटा हो सकती है और वही साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि नई Bajaj Pulsar NS250 बाइक की कीमत 1.60 लाख से 1.70 लाख रूपए के मध्य हो सकती है।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments