इस्तीफे की खबरों पर KK Mishra का बड़ा बयान, कहा-

सतना टाइम्स डॉट इन

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने अपने इस्तीफे की ख़बरों का खंडन किया है। उन्होंने इसे अपने खिलाफ षड्यंत्र बताया है। केके मिश्रा ने सोशल मीडिया मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “कतिपय मित्र एक सुनियोजित रणनीति के तहत कांग्रेस पार्टी से मेरे इस्तीफे की खबरें चलवा रहे रहें हैं,जो महज़ एक षड्यंत्र ही है।

सतना टाइम्स डॉट इन

उन्होंने आगे लिखा। मेरा जन्म संघर्ष और कांग्रेस  पार्टी रूपी मां की कोख से हुआ है। जीतू पटवारी हमारे नेता हैं। उनके नेतृत्व में हम सभी भाजपा से सीधा संघर्ष करेंगे। मैं कभी भी भाजपा, ED, IT, CBI आदि से न कभी डरा हूं, न डरूंगा। ऐसे सभी मित्रों को ईश्वर सद्बुद्धि प्रदान करे।

बता दें कि आज सुबह से केके मिश्रा के इस्तीफे की खबरें चल रही थी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा था कि लंबे समय से पार्टी के लिए काम कर रहा था। कांग्रेस के प्रदेश स्तर के कई पदों पर काम भी किया हूं, अब दूसरों को भी संगठन में मौका मिलना चाहिए। उन्होंने इस्तीफे के ठोस कारणों का खुलासा नहीं किया था लेकिन बताया है रहा था कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से कमलनाथ को हटाने और जीतू पटवारी को जवाबदारी सौंपने के बाद संगठन के बहुत सारे दिग्गज नेता नाराज बताए जाते हैं। हालांकि अब केके मिश्रा ने अपने इस्तीफे की ख़बरों का खंडन कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here