Pulser 150 का किलर लुक टाइट कर देगा अपाचे की हवा, प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत

Pulsar 150

Apache की हवा टाइट कर देंगा Pulsar 150 का किलर लुक प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत बजाज ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. कंपनी ने हाल ही में अपनी सबसे पॉपुलर बाइक पल्सर N150 को नए अवतार में लॉन्च किया है. ये बाजार में मौजूद अन्य बाइक्स की तुलना में काफी बेहतर ऑप्शन के रूप में सामने आई है. आइए इस बाइक के बारे में जानते हैं.

Pulsar 150

बजाज पल्सर N150 के दमदार फीचर्स

पल्सर N150 में कई ब्रांडेड फीचर्स हैं जो इसे इस सेगमेंट की सबसे आकर्षक बाइक बनाते हैं. इसमें आपको सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो स्पीड, एवरेज माइलेज, क्लॉक, गियर इंडिकेटर, खाली पेट्रोल का टाइम, दूरी और फ्यूल लेवल दिखाता है. साथ ही इस बाइक में आपको टैंक फ्लैप के पास USB चार्जिंग सोケット भी मिल जाता है.

बजाज पल्सर N150 की पावरफुल इंजन और माइलेज

अगर पल्सर N150 के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 149.6 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल रहा है. जो 8,500 rpm पर 14.5 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,000 rpm पर 13.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन को 5-स्पीड गियर बॉक्स के साथ मैट किया गया है. जिसकी मदद से ये बाइक 48 kmpl की मैक्सिमम माइलेज देने में भी सक्षम हो जाती है. इस बाइक के साथ आप 115 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चल सकते हैं.

बजाज पल्सर N150 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजाज पल्सर N150 बाइक को कंपनी ने भारतीय बाजार में 1.8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है. इस दाम में ये साल 2024 में ग्राहकों के लिए एक किफायती और बेहतर ऑप्शन के रूप में जरूर देखी जा सकती है. इसमें आपको दो कलर ऑप्शन, ब्लैक और मैटेलिक पर्ल व्हाइट कलर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here