Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeक्रिकेटनेशनल दिव्यांग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अंकित के हरफनमौला प्रदर्शन से MP...

नेशनल दिव्यांग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में अंकित के हरफनमौला प्रदर्शन से MP की टीम फाइनल में, पुडुचेरी को 5 विकेट से चटाई धूल

पुणे के सिंहगड़ कॉलेज में खेले जा रहे नेशनल दिव्यांग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश ने पुडुचेरी को 5 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश के अंकित सिंह बघेल के शानदार खेल की बदौलत मध्य प्रदेश की टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब रही। अंकित बघेल को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 26 मई को खेला जाएगा।

पुडुचेरी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर 101 रन बनाए। जिसमें कनी अमुथान ने 27 औऱ सुबाश ने 45 रनों की पारी खेली। वहीं मध्य प्रदेश के लिए गेंदबाजी करते हुए मुकम्मिल ने 3, अंकित सिंह बघेल ने 3, अमन ने 1 और मखान ने 1 विकेट चटकाए।



जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी मध्य प्रदेश की टीम ने 5 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया और फाइनल में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश के लिए अंकित सिंह बघेल ने 28 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेली। जिसमें 6 चौके और 4 छक्के लगाए। वेदांत गुप्ता ने 26 रन बनाकर अंकित का बखूबी साथ निभाया और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। पुडुचेरी के लिए सुबाश ने 2, विजयकांत ने 1 और अरूणगिरी ने 1 विकेट चटकाए।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments