Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशएकेएस सतना के साथ एमओयू के तहत आयोजित 7 वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन...

एकेएस सतना के साथ एमओयू के तहत आयोजित 7 वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में ऑनलाइन चर्चा

सतना।। प्रबंधन, शिक्षा,और उभरती हुई प्रौद्योगिकी 2024, फिलीपींस में आयोजित 2024 में दो दिवसीय आयोजन हुआ। अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन एकेएस विश्वविद्यालय, सतना के साथ एमओयू के तहत आयोजित हुआ। प्रतिनिधियों और प्रतिभागियों के बीच रोचक चर्चा,आकर्षक प्रस्तुतियों और उपयोगी सहयोग तय हुए। सम्मेलन के उद्घाटन में अनंत कुमार सोनी ने शैक्षणिक परिदृश्य को आकार देने में प्रबंधन, शिक्षा और उभरती प्रौद्योगिकी के महत्व पर जोर दिया।

एकेएस सतना के साथ एमओयू के तहत आयोजित 7 वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन में ऑनलाइन चर्चा।
Photo credit by social Media

एडामास विश्वविद्यालय के डीन प्रोफेसर डॉ शौली मुखर्जी, कोलकाता ने तकनीकी उन्नति के अनुकूलन और नवाचार को बढ़ावा देने में शैक्षिक संस्थानों की विकसित भूमिका पर प्रकाश डाला। सम्मेलन के दूसरे दिन डॉ. कौशिक मुखर्जी,एसोसिएट डीन और प्रबंधन अध्ययन के संकाय के प्रमुख ने समकालीन चुनौतियों और टिकाऊ विकास को संबोधित करने में अंतःविषय सहयोग के महत्व को रेखांकित किया।

कार्यक्रम में सम्मानित शोध विद्वानों और संकाय सदस्यों द्वारा चार मौलिक शोध पत्रों का प्रस्तुतीकरण हुआ। सम्मेलन सत्रों के दौरान 70 से अधिक रिसर्च पेपर प्रस्तुत किए गए और चर्चा की गई। इस कार्यक्रम ने नेटवर्किंग के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। प्रबंधन, शिक्षा और उभरती हुई प्रौद्योगिकी 2024 पर 7 वें अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन की सफलता ने अकादमिक,उद्योग पेशेवरों और नीति निर्माताओं के लिए सार्थक संवाद और क्षेत्र में अग्रिम ज्ञान में शामिल होने के लिए एक प्रमुख फोरम के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की और फिलीपींस के कई उच्च शैक्षणिक संस्थान भी सम्मेलन में मौजूद रहे। एकेएस विश्वविद्यालय, सतना को प्रियंका साहू,कोर रिसर्च फाउंडेशन,ओडिशा ने कृतज्ञता व्यक्त की। सम्मेलन के भविष्य के संस्करणों में सहयोग और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए सभी ने सहमति व्यक्ति की। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने इस कार्यक्रम की सफलता पर खुशी जाहिर की है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments