Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशMP News :लाठियों से पीट-पीट कर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी की...

MP News :लाठियों से पीट-पीट कर महिला की निर्मम हत्या, आरोपी की तलास में जुटी पुलिस

सिंगरौली,मध्यप्रदेश।। लंघाडोल थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ीपाठ निवासी एक महिला की उसी के पति ने लाठियों से पीट-पीट कर निर्मम हत्या करते हुये ग्राम रौहाल एवं पोड़ीपाठ के बीच स्थित चौराडाड़ झरिया नाला के पास जंगल में फेक दिये जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जंगल में महिला का शव मिलने का खबर मिलते ही थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र धुर्वे एफएसएल टीम के साथ घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुये संदिग्ध आरोपी की तलास में जुट गये हैं।

MP News: Woman brutally murdered by beating her with sticks, police busy searching for the accused.
Photo credit by social media

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पोड़ीपाठ निवासी बिदिंया साकेत पति अंजनी साकेत उम्र 21 वर्ष का शव बीती शाम ग्राम रौहाल एवं पोड़ीपाठ के बीच स्थित चौराडाड़ झरिया नाला के पास जंगल में मिलने की खबर चरवाहो के माध्यम से पुलिस को दी गई। जहां पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुये मामले की जांच पड़ताल शुरू करते हुये पुलिस ने प्रथम दृष्टया में माना है कि बिदिंया साकेत की हत्या की गई।

हत्या किस वजह से की गई है। इसका पता नही चल पा रहा है। लेकिन महिला की शरीर में लाठियों की निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलास में लग गई है। उक्त महिला का शव मिलने की पुष्टि लंघाडोल थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र धुर्वे ने की है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments