MP News: बल्लेबाजी का इंतजार कर रहा था क्रिकेटर, तभी आ गया हार्ट अटैक, फिर हुआ ये…

Guna News: गुना जिले के बमोरी में एक युवा क्रिकेटर की अचानक मौत से हड़कंप मच गया. क्रिकेट टूर्नामेंट में मैदान के बाहर बैठा ये खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी का इंतज़ार कर रहा था, तभी अचानक उसके सीने में तेज़ दर्द हुआ. उसके दोस्त उसे निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और वह दुनिया को अलविदा कह चुका था. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है.

मृतक खिलाड़ी का नाम दीपक खांडेकर है, जिसकी उम्र महज 30 वर्ष थी.अपनी बल्लेबाजी का इंतजार कर रहा दीपक जिंदगी की जंग हार गया. डॉक्टरों ने बताया कि दीपक को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन कार्डियक अरेस्ट के कारण सब कुछ अचानक ही खत्म हो गया.

 

 

पूरी तरह फिट था दीपक

दीपक की शादी दो महीने पहले ही गुना कैंट में हुई थी. शारीरिक तौर पर एकदम फिट स्पोर्टमेन दीपक अच्छा क्रिकेट खिलाड़ी था. दीपक के दोस्तों ने बताया कि वो पूरी तरह से फिट था. क्रिकेट के मैदान में उसका हुनर देखने लायक रहता था. खेलकूद उसके जीवन से जुड़ा हुआ था. दीपक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था . दीपक के पिता खेती किसानी से जुड़े हैं. क्रिकेट टूर्नामेंट खेलने के लिए दीपक फतेहगढ़ आया था, लेकिन मैदान में ऐसा गिरा कि हमेशा के लिए सो गया.

हार्ट अटैक से हो रही मौतें

रहस्यमय हार्ट अटैक से देश भर में सामने आ रहीं मौतों के हजारों मामलों में आज दीपक खांडेकर की मौत का किस्सा भी जुड़ गया. जब दीपक के सीने में दर्द हुआ तो उसके साथी उसे लेकर सरकारी और फिर प्राइवेट अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने जबाव दे दिया कि “ही इज नो मोर”. यह मौत परिवार और दोस्तों के लिए किसी गहरे सदमे से कम नहीं है. COVID के बाद रहस्यमयी हार्ट अटैक से हो रहीं मौतों को लेकर अक्सर दावा किया जाता है कि अनियमित दिनचर्या और अव्यवस्थित जीवनशैली इसके लिए जिम्मेदार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here