Noori Khan :नूरी खान का कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा….

Noori khan congress
फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नूरी खान ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। नूरी खान ने अपना इस्तीफा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को भेजा है। उन्होंने इस्तीफा देने का कारण निजी बताया है। उन्होंने अपने इस्तीफा में लिखा है कि उन्होंने पार्टी के विभिन्न पदों पर रहकर 25 सालों से निष्ठा भावना के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है। उन्होंने लिखा कि हाल ही में उनकी मेजर सर्जरी हुई है। वह वर्तमान में किसी भी तरह की जिम्मेदारी उठाने में खुद को अहसज महसूस कर रही है।

Noori khan congress
फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

उन्होंने लिखा कि उनका धार्मिक यात्रा हज पर भी जाना तय हुआ है। इसलिए स्वास्थ्य एवं विशेष कारणों से किसी भी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर पाएंगी। इसलिए वह अपने सभी पदों से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने उनके इस्तीफा स्वीकार करने का निवेदन किया। साथ ही आगे लिखा कि वह साधारण सदस्य के रूप में सदैव पार्टी की विचारधारा से जुड़ी रहेंगी।

बता दें नूरी खान उज्जैन की रहने वाली है। उन्होंने महिला कांग्रेस की अध्यक्ष नहीं बनाए जाने को लेकर भी इस्तीफा दे दिया था। हालांकि बाद में उनको मना लिया गया था। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुई थी। इस बार उनकी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के प्रदेश में आने से पहले उन्होंने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here