Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeगैजेट्सDSLR की पुंगी बजा देगा Redmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी...

DSLR की पुंगी बजा देगा Redmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से देगा iPhone को टक्कर

Redmi Note 13 Pro Max New Smartphone: DSLR की पुंगी बजा देगाRedmi का शानदार कैमरा, 200MP HD क्वालिटी और अच्छे फीचर्स से देगा iPhone को टक्कर, इन दिनों स्मार्टफोन्स की दुनिया में हो मची हुई है ऐसे में iPhone कौन नहीं खरीदना चाहता है लेकिन महंगा होने की वजह से काफी कम लोग ही खरीद पाते है। ऐसे में Redmi लेकर आ रहा है iPhone जैसा दिखने वाला धांसू स्मार्टफोन जो कम कीमत में देगा आपको iPhone वाली फील. जानिए इसके बारे में विस्तार से..

सतना टाइम्स डॉट इन

Redmi Note 13 Pro Max के डिस्प्ले, ऑपरेटिंग सिस्टम और प्रोसेसर के बारे में

इस स्मार्टफोन का Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone रखा जा सकता है। इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम कर सकती है। इसमें आपको एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें कंपनी ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दे सकती है।

Redmi Note 13 Pro Max के रियर और फ्रंट कैमरे के बारे में

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone में आपको जबरदस्त कैमरा देखने को मिल सकता है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें 60MP डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ 2MP का माइक्रोलेंस देखने को मिल सकता है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

maxresdefault 2023 10 01T224730.522

Redmi Note 13 Pro Max की तगड़ी बैटरी के बारे में

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone की बैटरी पावर की बात करे तो इसमें 6,900mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। जो की आपके स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चलाने के लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है।

image 2320

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत और लॉन्चिंग के बारे में

इसकी कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है जिससे की इसकी कीमत और लॉन्चिंग की बात की जा सके। सूत्रों की माने तो इसकी कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है। यह स्मार्टफोन एक 5G नेटवर्क सपोर्टेड स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन मार्केट में 2024 तक आ सकता है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments