हरे मोनोकिनी में Monalisa ने दिखाया हॉट लुक, फैंस के छूटे पसीने

Monalisa Turns Up The Heat In A Green Monokini
Photo credit by instagram

Monalisa Turns Up The Heat In A Green Monokini: भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने कई भाषाओं की परियोजनओं में अपना जादू दिखाया है, जिससे उनके चाहने वालों की तादाद में वृद्धि हुई है।

Monalisa Turns Up The Heat In A Green Monokini
Photo credit by instagram

इसके अलावा अभिनेत्री के पास फैशन का भी खजाना है, जिसके जरिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मोनालिसा बेहद बोल्ड और हॉट है, जिनकी कामुकता को देखने के लिए आपको उनके नए मोनोकीनी लुक को देखना होगा। इस बार अभिनेत्री ने अपने हरे और सफेद मोनोकिनी से इंस्टाग्राम यूजर्स की नींदें हराम की है।

मोनालिसा का हॉट मोनोकिनी लुक

हरे मोनोकिनी में मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक, फैंस के छूटे पसीने 44208

हरे मोनोकिनी में मोनालिसा ने दिखाया हॉट लुक, फैंस के छूटे पसीने 44209

भोजपुरी सनसनी ने अपने हरे और सफेद मोनोकिनी से फैंस की धड़कनों को तेज किया है। डीवा ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपने 57 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। इस बार डीवा पूल किनारे अपनी कामुकता बिखेरती हुई नजर आ रही है। डीवा ने हरे रंग की स्ट्रैपी, स्लीवलेस, गहरी स्वीटहार्ट नेकलाइन, गद्देदार, पेट पर सफेद धारियों वाली और थाई-हाई कट-आउट मोनोकिनी को अपने बदन पर सजाया है। उन्होंने अपने बालों को साइड-पार्टेड स्ट्रेट हेयरस्टाइल में बनाया था। डीवा ने सिंपल बेस मेकअप, ब्राउन आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर और ब्राउन मैट लिप्स की सहायता से खूबसूरती निखारी है। पोस्ट को शेयर करते हुए डीवा ने लिखा, “सनसेट्स… द पूलसाइड ।” एक नज़र नीचे डाले-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here