Friday, June 14, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलभारत में लॉन्च हुई BMW X3 Shadow Edition, जानें कीमत और खासियत

भारत में लॉन्च हुई BMW X3 Shadow Edition, जानें कीमत और खासियत

BMW X3 Shadow Edition: बीएमडब्ल्यू इंडिया ने भारतीय बाजार में नई BMW X3 Shadow Edition लॉन्च की है. ये गाड़ी पहले से मौजूद टॉप मॉडल डीजल X3 xDrive20d M Sport पर आधारित है और इसकी कीमत 74.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. इस खास एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. इस कार में नए अलॉय व्हील्स और नया इंटीरियर दिया गया है. इस गाड़ी को ऑनलाइन या किसी भी BMW डीलर पर जाकर बुक कर सकते हैं.

BMW X3 Shadow Edition
BMW X3 Shadow Edition

BMW X3 Shadow Edition में काले रंग की किडनी ग्रिल, रूफ रेल्स और टेलपाइप्स दिए गए हैं. साथ ही, इसमें नीले रंग की रोशनी वाली बीएमडब्ल्यू की लेजर लाइट हेडलाइट्स भी हैं. इस गाड़ी में 19 इंच के M-spec अलॉय व्हील्स भी मिलते हैं. कस्टमर्स चाहें तो पूरी तरह ब्लैक कलर का पैकेज भी ले सकते हैं जिसमें पीछे का रियर एम-स्पेक स्पॉइलर, साइड स्ट्रिप ग्राफिक और आगे के मडगार्ड पर M लोगो शामिल है. कार्बन एडिशन पैकेज में गियर लीवर और दरवाजों के निचले हिस्से कार्बन फाइबर के मिलते हैं.

BMW X3 Shadow Edition Interior 

इंटीरियर की बात करें तो Shadow edition में मोचा और ब्लैक रंग का डुअल-टोन लेदर का इंटीरियर दिया गया है, जिसमें नीले रंग की स्टिचिंग की गई है. कस्टमर्स चाहें तो M Sport पैकेज भी ले सकते हैं, जिसमें एम-स्पेक स्टीयरिंग व्हील और स्पोर्टी इलेक्ट्रिक सीटें मेमोरी फंक्शन के साथ शामिल हैं. गाड़ी में कई अन्य फीचर्स भी हैं, जैसे कि ड्राइवर की जानकारी दिखाने वाला बड़ा डिस्प्ले, पैनोरैमिक सनरूफ, तीन अलग-अलग जोन के लिए क्लाइमेट कंट्रोल, HUD डिस्प्ले, वायरलेस एप्पल CarPlay और Android Auto, 16 स्पीकर वाला हारमन/कर्डन साउंड सिस्टम, कनेक्टिड कार टेक्नोलॉजी, जेस्चर कंट्रोल आदि.



X3 Shadow edition सिर्फ डीजल इंजन के साथ ही आती है. इसमें 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो 190 PS की पावर और 400 Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आता है जो गाड़ी की पावर को चारों पहियों तक पहुंचाता है. बीएमडब्ल्यू का दावा है कि ये SUV 7.9 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रति घंटा है.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments