Mahindra bolero का Premium लुक बजाएगा innova की बैंड, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे कमाल के फीचर्स, देखें कीमत

Mahindra Bolero
Mahindra Bolero

Innova की बैंड बजा देगा Mahindra Bolero का प्रीमियम लुक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे झक्कास फीचर्स, देखे कीमत , महिंद्रा मोटर्स अपने दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है जिसकी सबसे लोकप्रिय गाड़ी महिंद्रा बोलेरो है जिसे लोग बेहद पसंद करते है इसी प्यार को नजर में रखते हुए महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक में लांच करने की तैयारी में लगी हुई है हालांकि कंपनी इस धाकड़ लुक वाली नई बोलेरो को कब लांच करने वाली है इसकी जानकारी साझा नहीं की है आईये जाने New Mahindra Bolero के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Mahindra Bolero
Mahindra Bolero

Mahindra Bolero प्रीमियम लुक

लुक के बारे में बताया जाये तो Mahindra Bolero गाडी में काफी प्रीमियम लुक देखने को मिलने वाला है जिसमे काफी स्पोर्टी लुक में बम्फर देखने को मिल जायेगा इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड एडवांस टेक्नोलॉजी जैसी खूबियां देखने को मिलेंगी।

Mahindra Bolero झक्कास फीचर्स

फीचर्स के बारे में अगर आपको बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है जिसमे डिजिटल फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे झक्कास फीचर्स शामिल किये जायेंगे।

New Mahindra Bolero शक्तिशाली इंजन

इंजन के बारे में आपको अगर बताया जाये तो Mahindra Bolero में आपको काफी पॉवरफुल इंजन मिलने वाला जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में सक्षम होगा वही आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो अभी के मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 hp और 210 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है इस कार में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिल सकता है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जायेगा।

New Mahindra Bolero अनुमानित कीमत

New Mahindra Bolero के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है, इसकी कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है, और यह 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी पुस्टि नहीं करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here