Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeमध्यप्रदेशSingrauli News :उद्योगपति गौतम अडानी पहुंचे कोल ब्लाक धिरौली, सिंगरौलया हवाईपट्टी पर...

Singrauli News :उद्योगपति गौतम अडानी पहुंचे कोल ब्लाक धिरौली, सिंगरौलया हवाईपट्टी पर अडानी का उतरा पहला चार्टर्ड प्लेन

सिंगरौली, मध्यप्रदेश (Singrauli Madhyapradesh) ।। देश के माने जाने उद्योगपति एवं अडानी ग्रुप (adani group ) के चेयरमैन गौतम अडानी (gautam adani) आज शनिवार की सुबह 9:40 बजे अपने चार्टर्ड प्लेन से बैढऩ के सिंगरौलया हवाई पट्टी पर उतरे। इसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच एस्सार पावर प्लांट बंधौरा, कोल ब्लाक धिरौली एवं कोलयार्ड गजरा-बहरा पहुंच जायजा लिये।

फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी दूसरी बार एवं सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर पहली बार पहुंचे। शनिवार की सुबह करीब 9:40 बजे अडानी अपने चार्टर्ड प्लेन से सिंगरौलिया हवाई पट्टी पर जब पहुंचे तो वहां देखने वालों की भीड़ लग गई। हालांकि जेडप्लस सुरक्षा मुहैया होने के कारण किसी को जाने की इजाजत नही थी। तत्पश्चात अडानी रेलवे कोल साइडिंग गजरा-बहरा पहुंचे वहां का निरीक्षण कर स्टाफ से चर्चा की ।

वही धिरौली कोल ब्लाक पहुंच संबंधित कोल अधिकारियो से विभिन्न विषयों पर जानकारी हासिल की है। तत्पश्चात सुलियारी कोल ब्लाक के प्रशासनिक भवन में अधिकारियों के साथ बैठक लेकर कंपनी के उत्तोरोत्तर वृद्धि के लिए विस्तार से चर्चा की। अंत में एस्सार पावर प्लांट पहुंच कर प्लांट का प्रोजेक्ट अधिकारियों के साथ निरीक्षण कर बैठक लिये। बताया जा रहा है कि एस्सार पावर प्लांट में 2 और 800-800 मेगा वाट के ईकाईयों के बढ़ाने संबंधी प्रगति की जानकारी लिये। साथ ही कंपनी के स्टाफ से विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुये उनसे हालचाल भी पूछे। वही सिंगरौली में छ: घण्टा समय बिताने के बाद वापस रवाना हो गये।

रनवें पहली बार उतरा चार्टर्ड प्लेन

सिंगरौलियां हवाई पट्टी पर टेस्टिंग के दौरान प्लेन उतरा था की आज शनिवार की सुबह देश के माने जाने वाले उद्योगपति गौतम अडानी का चार्टर्ड पहली बार उतरा है। माना जा रहा है कि गौतम अडानी के सिंगरौली आगमन से विकास की गति पकड़ेगी तथा अधिकांश जिले वासियों में एक उत्साह एवं उमंग दिखाई दिया है। सिंगरौलियां में चार्टर्ड प्लेन उतरने से लोगों ने खुशी जाहिर की है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments