Monday, June 17, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलTATA Punch की पुंगी बजा देंगी Hyundai की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने...

TATA Punch की पुंगी बजा देंगी Hyundai की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने स्पोर्टी लुक और लॉन्च डेट…

TATA Punch को मिट्टी चटा देंगी Hyundai की स्टैंडर्ड लुक कार, जाने स्पोर्टी लुक और लॉन्च डेट… हाल ही में भारतीय बाजार में कई नई कारों की धूम देखी गई है. इसी कड़ी में लोगों की मांग पर मशहूर फोर व्हीलर कंपनी हुंडई अपनी नई कॉम्पैक्ट SUV कैस्पर को भी भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है. लेकिन आप इस गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए सबसे पहले जरूरी है इसकी पूरी जानकारी प्राप्त करना.

Hyundai Casper
Hyundai Casper

आज के इस आर्टिकल में हम आपको हुंडई कैस्पर से जुड़ी सभी जरुरी जानकारियां देने जा रहे हैं. ताकि आप इस गाड़ी को खरीदने का फैसला लेने से पहले पूरी जानकारी रख सकें.

Hyundai Casper की लॉन्च डेट

हुंडई कैस्पर को लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई लॉन्च डेट सामने नहीं आई है. हालांकि, कुछ खबरों के अनुसार इसे 2021 से ही भारतीय बाजार में बनाया जा रहा है. लेकिन अभी तक कंपनी ने इसकी लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस गाड़ी को बेहतरीन क्वालिटी में बनाने में जुटी हुई है, जिस वजह से इसे लॉन्च होने में थोड़ा समय लग सकता है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंपनी इस गाड़ी को भारतीय बाजार में पेश करेगी.

Hyundai Casper का डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो हुंडई कैस्पर काफी आकर्षक लगती है. इसकी लंबाई 3595 mm, चौड़ाई 1595 mm और ऊंचाई 1575 mm है. वहीं इसका व्हीलबेस 2400 mm बताया जा रहा है.

हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक लॉन्च की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस गाड़ी को ग्राहकों के सामने पेश करेगी. इस गाड़ी की खूबियों और डिजाइन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए तैयार है.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments