Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलपापा की परियो के लिए बेहतर ऑप्शन होगी नई TVS स्कूटी पेप...

पापा की परियो के लिए बेहतर ऑप्शन होगी नई TVS स्कूटी पेप प्लस, पावरफुल इंजन के साथ जानें कीमत

पापा की परियों के लिए बेहतर विकल्प होगी New TVS Scooty Pep Plus, जाने पॉवरफुल इंजन के साथ कीमत। भारत में स्कूटर की हमेशा डिमांड रहती है और इनमें महिलाओं और लड़कियों के बीच स्कूटी को खूब पसंद किया जाता है, क्योंकि इसे चलाना आसान है और साड़ी पहनकर भी इसे चलाया जा सकता है. अगर आप भी एक ऐसे स्कूटर की तलाश में हैं जो हल्का, किफायती और महिलाओं के लिए चलाने में आसान हो तो आप TVS Scooty Pep Plus को खरीद सकती हैं.

New TVS Scooty Pep Plus
New TVS Scooty Pep Plus

 

New TVS Scooty Pep Plus का शानदार माइलेज और दमदार इंजन

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस को खासतौर पर महिलाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, इसमें आपको एक दमदार 87.8cc BS6 इंजन मिलता है जो कि 5.36 bhp की मैक्सिमम पावर और 6.5 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. 4.2 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ यह स्कूटी आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर की बेहतरीन माइलेज देती है.

New TVS Scooty Pep Plus के लग्जरी फीचर्स

फीचर्स के तौर पर आपको इस स्कूटर में डिजिटल डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही उपयोगिता के लिए स्कूटर में स्मार्टफोन चार्जिंग पोर्ट, अंडर सीट स्टोरेज हुक, साइड स्टैंड अलार्म, आकर्षक DRLs, ग्लव बॉक्स आदि कई फीचर्स मिलते हैं.

New TVS Scooty Pep Plus की सुरक्षा और कम वजन

टीवीएस स्कूटी पेप प्लस में आपको सुरक्षा के लिए दोनों फ्रंट और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम के साथ ही अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स मिलते हैं. स्कूटी का वजन केवल 93 किलोग्राम है, जो महिलाओं, बुजुर्गों और लड़कियों के लिए इसे संभालना आसान बनाता है.

New TVS Scooty Pep Plus की कीमत

भारतीय मार्केट में TVS Scooty Pep Plus की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 66 हजार रुपये से शुरू होती है. मार्केट में इसका मुकाबला Hero Pleasure Plus, Honda Activa जैसी गाड़ियों से है.

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments