Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeभोपालझोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार ने मांगी एक करोड़ की रिश्वत? डॉक्टर...

झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार ने मांगी एक करोड़ की रिश्वत? डॉक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, VIDEO वायरल

Kamlesh Dodiyar: भारत आदिवासी पार्टी से सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार (Kamlesh Dodiyar) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. अब एक विवादित वीडियो से वह फिर चर्चाओं में आ गए हैं. वीडियो में झोपड़ी वाले विधायक कमलेश डोडियार पर एक डॉक्टर ने 1 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया है. सैलाना विधायक डोडियार पर एक करोड़ रुपए मांगने के आरोप वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो जारी किया है, उनकी ही विधानसभा क्षेत्र सैलाना के बाजना निवासी एक क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर तपन रॉय ने. इस वीडियो में तपन रॉय विधायक पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि पिछले 5 दिनों से विधायक उन्हें परेशान कर रहे हैं और क्षेत्र में प्रैक्टिस करने के एवज में एक करोड़ रुपए मांग रहे हैं

 

देखें वीडियो……

 

 

फोन निकलवाया, फिर अकेले में की चर्चा

डॉ. राय की मानें तो उन्हें 19 फरवरी को विधायक डोडियार ने बुलाया था. डॉक्टर राय जब अपने अंकल के साथ उनके पास पहुंचे तो गार्ड ने जेब की तलाशी लेकर मोबाइल बाहर निकाल लिया. इसके बाद उनके अंकल को बाहर रोककर विधायक डॉक्टर डोडियार ने डॉक्टर राय से अकेले में चर्चा की. डॉ. राय का आरोप है कि इस दौरान विधायक डोडियार ने एक करोड़ रुपए की डिमांड की और धमकाते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में नहीं रहने दूंगा.

‘तुझे मौका दिया था’

डॉ. तपन राय के मुताबिक उनका एक आदमी दशरथ इंदौर से मिल पूरी बात करने के लिए कहा था. शुक्रवार को क्लीनिक पर आने के बाद सबसे पहले विधायक डोडियार ने उनसे कहा कि दशरथ डिंडोर से बात क्यों नहीं की? तुझे मौका दिया था. बताया जा रहा है कि इसके बाद क्लीनिक पर कार्रवाई के लिए अधिकारियों के आने के इंतजार में विधायक डोडियार वहां पर बैठे भी रहे.

चर्चा में रहते हैं सैलाना विधायक

आए दिन अलग-अलग कार्यशाली से विवादों में जुड़े रहने वाले सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार के खिलाफ शुक्रवार को जारी वीडियो ने सभी को सकते में डाल दिया है. चुनाव जीतने के बाद भोपाल बाइक से जाकर मीडिया से देश में झोपड़ी वाले विधायक के रूप में प्रचारित हुए विधायक कमलेश्वर डोडियार लाखों रुपए की चमचमाती कार खरीदने के अलावा कई मामलों से छाए हुए हैं. पिछले दिनों उन्होंने सरकारी आदेश आवास का शेड गिरने पर स्वयं पर हमला होने की बात कह कर भी सुर्खियां बटोरने की कोशिश की थी.

.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments