Monday, June 17, 2024
Google search engine
Homeलाइफस्टाइलLatest Gold Ring Design :सोने की ये अंगूठियां आपको बहुत ज्यादा पसंद...

Latest Gold Ring Design :सोने की ये अंगूठियां आपको बहुत ज्यादा पसंद आएगी।

Latest Gold Ring Design :देसी ज्वेलरी डिजाइन में आप सभी का स्वागत करता हु। दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको लेडिस सोने की अंगूठी की बहुत सारी डिजाइन के बारे में बताने वाले हैं :-
सतना टाइम्स डॉट इन

Ring Design | Gold Ring Design –

हेलो एंड वेलकम दोस्तों देसी ज्वेलरी डिजाइन में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत करता हु। दोस्तों आज की इस आर्टिकल में हम आपको लेडिस सोने की अंगूठी की बहुत सारी डिजाइन के बारे में बताने वाले हैं इसलिए आप इस पोस्ट या आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

हर कोई हाथ में सोने की अंगूठी जरूर पहनता है। चाहे महिला हो या पुरुष, लेकिन कैसी पहने किस तरह की पहने, कौनसी डिजाइन की पहने, इस तरह के मन में विचार आते रहते हैं। तो दोस्तो आज हम आपको इस आर्टिकल में Gold Ring Design Ledis कि बहुत सारी डिजाइन के बारे में बताने वाले है। तो इस पोस्ट को अंत तक जरूर देखे।

सोने की अंगूठी की डिजाइन | सोने की अंगूठी की डिजाइन लेडीज –

दोस्तो वैसे सोने की अंगूठियों की कही तरह की डिजाइन आती रहती है। लेकिन मन में हमेशा यही सोचते है। की कोन सी डिजाइन को पहना जाए। ताकि सबसे कूल लगे। इसीलिए नीचे बहुत सारी लेडीज सोने की अंगूठियों की डिजाइन के बारे में बताया गया है। इसमें आप अपनी पसंदीदा डिजाइन को अपने बजट के अनुरूप बनवा सकते हैं। और पहन सकते हैं।

Anguthi Design | Gold Anguthi ki design –

Gold ring design for women अंगूठी की डिजाइन को कम से कम दो ग्राम में बनवा सकते हैं। और इससे उपर आप किसी भी वजन में बनवा सकते हैं।

1. सोने की अंगूठी की इस डिजाइन को आप सिर्फ 5 ग्राम में बनवा सकते है।

सोने की अंगूठी लेडीस

सोने की अंगूठी की इस डिजाइन को आप सिर्फ 4 ग्राम में बनवा सकते है।

अंगूठी सोने की डिजाइन
अंगूठी सोने की डिजाइन

3. सोने की अंगूठी की इस डिजाइन को आप सिर्फ 4 ग्राम में बनवा सकते है।

सोने की अंगूठी
सोने की अंगूठी

4. सोने की अंगूठी की इस डिजाइन को आप सिर्फ 4 से 5 ग्राम में बनवा सकते है

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments