Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeछत्तीसगढ़नशे में धुत शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज, स्कूल में जाम छलका...

नशे में धुत शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज, स्कूल में जाम छलका रहे थे शिक्षक

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक स्कूल में शिक्षक दिनदहाड़े शराब पीते नजर आया. इतना ही नहीं आरोपी शिक्षक अपनी मूंछों पर ताव देकर धमकी भी दे रहा है कि जाकर कलेक्टर को बता दो, मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता. अब इस मामले में शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आपको बता दें कि डीईओ के निर्देश पर बीईओ ने पचपेड़ी थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है.

Bilaspur news

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 186 आईपीसी और 36 सीएच एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि ज़ी मीडिया ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था, जिसके बाद शराब पीने वाले शिक्षक के खिलाफ खबर चलने के बाद डीईओ टीआर साहू ने शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था और एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे.

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला मस्तूरी विकासखंड के ग्राम मचहा जनपद प्राथमिक शाला का है. जहां पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केवट बुधवार को शराब के नशे में स्कूल पहुंचे थे. वायरल वीडियो में शिक्षक महिला हेडमास्टर के सामने टेबल पर बैठकर चखना के साथ शराब पीता दिख रहा है. वो वीडियो में मूंछों पर ताव देकर धौंस भी दे रहा है कि जाओ कलेक्टर से बता दो, मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता है.  मामले में प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान ने बताया कि स्कूल में सहायक शिक्षक का यह कृत्य बेहद ही निंदनीय है, जिस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं उन्होंने स्कूल में शिक्षकों की मनमानी की बात भी कही.

शिक्षक निलंबित
इस मामले की जानकारी जब डीईओ टीआर साहू को दी गई तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और शीघ्र जांच व कार्रवाई की बात कहते हुए शराबी शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीईओ की टीम स्कूल पहुंची और इसकी जांच शुरू कर दी.

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments