Friday, May 24, 2024
Google search engine
Homeऑटोमोबाइलमशहूर पुरानी बाइक Yamaha RX100 जल्द आएगी बाजार में, दमदार इंजन के...

मशहूर पुरानी बाइक Yamaha RX100 जल्द आएगी बाजार में, दमदार इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स, देखें कीमत

90 के दशक की निर्विवाद चैंपियन यामाहा RX100 की वापसी हो सकती है! वर्षों पहले उत्पादन समाप्त होने के बावजूद, RX100 लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाए हुए है, जिससे कई लोग इसकी वापसी की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। अफवाहें बताती हैं कि इस प्रसिद्ध बाइक का एक नया संस्करण इस साल बाजार में आएगा। हालाँकि विवरण अपुष्ट है, यहाँ हम नई RX100 से क्या उम्मीद कर सकते हैं:

Yamaha RX100 bike
Yamaha RX100 bike

Yamaha RX100 Bike के प्रीमियम फीचर्स

यामाहा RX100 बाइक के फीचर्स की बात करें तो अनुमान है कि इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल इंडिकेटर के साथ ही इसके दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल ABS होगा जो आपकी मदद करेगा। . रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में पहले के मुकाबले काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है

Yamaha RX100 Bike का दमदार इंजन

Yamaha RX100 बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 250cc का दमदार इंजन देखने को मिल सकता है। जो इस धांसू बाइक को स्पोर्टी बाइक बना देगा। स्पीड में भी यह इंजन बिल्कुल अद्भुत होगा। और इसकी खासियत यह होगी कि यह 250cc होने के बाद भी अच्छा माइलेज दे सकती है।

Yamaha RX100 Bike जल्द देगी मार्केट में दस्तक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यामाहा की लोकप्रिय Yamaha Rx100 बाइक फिलहाल कंपनी ने इस बाइक की लॉन्चिंग के बारे में कुछ नहीं कहा है. लेकिन कहा जा रहा है कि कंपनी इस Yamaha Rx100 बाइक पर काम कर रही है और यह जल्द ही आपके सामने होगी। कहा जा रहा है कि यह बाइक जल्द ही साल 2025 में ही लॉन्च होने वाली है।

Yamaha RX100 Bike की अनुमानित कीमत

Yamaha RX100 की कीमत की अगर बात करे इस बाइक के कीमत की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अभी इस बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है,. बताया जा रहा है की अनुमानित तौर पर Yamaha RX100 की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है।

JAYDEV VISHWAKARMA
JAYDEV VISHWAKARMAhttps://satnatimes.in/
पत्रकारिता में 4 साल से कार्यरत। सामाजिक सरोकार, सकारात्मक मुद्दों, राजनीतिक, स्वास्थ्य व आमजन से जुड़े विषयों पर खबर लिखने का अनुभव। Founder & Ceo - Satna Times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments