Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
HomeऑटोमोबाइलMahindra Scorpio के आकर्षक लुक से ठप हो जाएगा TATA का कारोबार,...

Mahindra Scorpio के आकर्षक लुक से ठप हो जाएगा TATA का कारोबार, अपग्रेडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत

Mahindra Scorpio का दिलकश लुक TATA का बिजनेस ठप कर देगा, अपग्रेडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत भारतीय एसयूवी बाजार में महिंद्रा स्कॉर्पियो एक लोकप्रिय नाम है। अपने बड़े आकार के कारण यह न सिर्फ आपको दबंग लुक देती है, बल्कि 7 सीटर ऑप्शन के कारण यह एक फैमिली कार भी बन जाती है। इसे गांव से लेकर शहर तक काफी पसंद किया जाता है. आइए जानते हैं महिंद्रा स्कॉर्पियो के फीचर्स और इंजन परफॉर्मेंस के बारे में।

Mahindra Scorpio के आकर्षक लुक से ठप हो जाएगा TATA का कारोबार, अपग्रेडेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखें कीमत
Photo credit by Google

Mahindra Scorpio अपग्रेडेड फीचर्स

Mahindra Scorpio SUV में फीचर्स के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Scorpio में आपको LED टेल लैंप, दूसरी पंक्ति के एसी वेंट, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैम्प्स, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, सभी पावर विंडो (सेंटर कंसोल पर स्विच), एलईडी टेल लैंप, 17 इंच के स्टील के पहिये, बॉडी कलर बंपर, बोनट के लिए हाइड्रोलिक स्ट्रट्स जैसे अपग्रेडेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Mahindra Scorpio का शक्तिशाली इंजन

Mahindra Scorpio के इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Scorpio क्लासिक में 2.2-लीटर डीजल इंजन दिया गया है. कंपनी ने यह इंजन स्कॉर्पियो एन में भी दियाहै. यह इजन 132 पीएस की अधिकतम पावर और 300 न्यूटन मीटर टॉर्क आउटपुट देता है। इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का सपोर्ट मिल जाता है।

Mahindra Scorpio की कीमत

कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra Scorpio क्लासिक को आप दो वेरिएंट S और S11 में खरीद सकते हैं. फिलहाल इसकी कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 16.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। बेस मॉडल आपको ऑन रोड करीब 15.81 लाख रुपये देखने को मिल जायेंगी।

सतना टाइम्स न्यूज डेस्क
सतना टाइम्स न्यूज डेस्कhttps://satnatimes.in/
हमारी नजर में आम आदमी की आवाज जब होती है बेअसर तभी बनती है बड़ी खबर। पूरब हो या पश्चिम, उत्तर हो या दक्षिण सियासत का गलियारा हो या गांव गलियों का चौबारा हो. सारी दिशाओं की हर बड़ी खबर, खबर के पीछे की खबर और एक्सक्लूसिव विश्लेषण का ठिकाना है satnatimes.in सटीक सूचना के साथ उसके सभी आयामों से अवगत कराना ही हमारा लक्ष्य है। Satna Times को आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब पर भी देख सकते है। Contact Us – info@satnatimes.in Email - satnatimes1@gmail.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments