Adobe ने Android, ios के लिए जेनरेटिव एआई क्षमताओं के साथ नए एडोब एक्सप्रेस ऐप का परीक्षण किया

Adobe ने बीटा परीक्षण में Android और iOS के लिए नया Adobe Express ऐप जारी किया है। नया ऐप पहली बार Adobe के प्रीमियम फीचर्स और Firefly AI की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) शक्तियों को एक मोबाइल प्लेटफॉर्म पर लाता है।

कंपनी ने कहा कि ऐप बीटा में है, लेकिन उपयोगकर्ता इसे मुफ्त में डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं। कुछ प्रीमियम सुविधाएँ निःशुल्क भी उपलब्ध हैं। हालाँकि, रिपोर्ट के अनुसार, AI फीचर का उपयोग करने के लिए आपको Adobe से क्रिएटिव क्रेडिट की आवश्यकता होगी। जो अभी भी अज्ञात है वह यह है कि एडोब एक्सप्रेस एक क्लाउड-आधारित सामग्री है जिसमें एक प्लेटफ़ॉर्म के रूप में लॉन्च होने से पहले 2015 से कई नाम परिवर्तन और परिवर्तन हुए हैं। 2021 में वर्तमान नाम के साथ।

एंड्रॉइड और आईओएस के लिए यह नया ऐप फायरफ्लाई एआई की शक्ति को प्रीमियम फोटो संपादन क्षमताओं के साथ जोड़ता है और इसे एकल इंटरफ़ेस के माध्यम से वितरित करता है। कंपनी ने ऐप में सहयोगी संपादन, समीक्षा और फीडबैक फीचर जोड़े हैं। इसका मतलब है कि अलग-अलग स्मार्टफोन पर काम करने वाले उपयोगकर्ता एक ही समय में एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। मोबाइल और डेस्कटॉप उपयोगकर्ता एक ही प्रोजेक्ट पर एक साथ भी काम कर सकते हैं।

जब सुविधाओं की बात आती है, तो Adobe एप्लिकेशन चलने के दौरान पृष्ठभूमि हटाने और एक-क्लिक संपादन जैसी फोटो और वीडियो संपादन सुविधाएं मुफ्त में प्रदान करता है। . बीटा परीक्षण में. हालांकि, द वर्ज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, AI फीचर फ्री नहीं है। गतिशील भरण और शब्द-से-छवि रूपांतरण जैसी जुगनू सुविधाओं के लिए Adobe से रचनात्मक क्रेडिट की आवश्यकता होती है।

आमतौर पर सशुल्क सदस्यता की आवश्यकता होती है, लेकिन बीटा उपयोगकर्ताओं को प्रति माह 25 क्रेडिट मिलेंगे। इनफिनिक्स नोट 40 प्रो+ 5जी रिटेल बंडल रेंटल क्रेडिट विवरण दिखाता है। अन्य सुविधाओं में एआई तकनीक के साथ टेक्स्ट प्रारूप, वीडियो टेम्पलेट और वास्तविक समय उपशीर्षक शामिल हैं। जो है सो है। 100 से अधिक भाषाओं में बनाएं, 4K वीडियो का समर्थन करें, Adobe फ़ॉन्ट, वीडियो, संगीत वीडियो, स्टोरीबोर्ड और बहुत कुछ एक्सेस करें।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि एआई टूल के साथ बनाई और संपादित की गई सामग्री व्यावसायिक उपयोग के लिए सुरक्षित है, फायरफ्लाई एआई गठबंधन फॉर कंटेंट प्रोवेंस एंड ऑथेंटिसिटी (सी2पीए) के दिशानिर्देशों का पालन करता है, जो एआई-जनित सामग्री को टैग करने के लिए एक ओपन सोर्स तकनीक है।

Adobe का नया बीटा संस्करण. एक्सप्रेस मोबाइल ऐप संस्करण एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस पर मुफ्त में उपलब्ध है। एंड्रॉइड यूजर्स बीटा ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बीटा उपयोगकर्ताओं की संख्या पर Apple के प्रतिबंध के कारण, iOS उपयोगकर्ता यहां प्रतीक्षा सूची में शामिल हो सकते हैं और Adobe इस प्रक्रिया के माध्यम से चयनित प्रतिभागियों का मार्गदर्शन करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here